अब आप लीज़ पर ले सकेंगे वाहन, मारुति सुजुकी ने शुरू किया 'कार सब्सक्राइब प्लान'
अब आप लीज़ पर ले सकेंगे वाहन, मारुति सुजुकी ने शुरू किया 'कार सब्सक्राइब प्लान'
Share:

नई दिल्ली: देश के ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी का बड़ा योगदान रहा है. मारुति सुजुकी के कई मॉडल्स काफी समय से ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करते रहे हैं. इस कार निर्माता कंपनी ने भी कई मौकों पर ग्राहकों का ध्यान रखते हुए अपने वहनों में आवश्यक परिवर्तन किए हैं. इसी के साथ ही अब मारुति सुजुकी ने हैदराबाद और पुणे में ग्राहकों के लिए सदस्यता आरंभ करने के लिए Myles Automotive Technologies के साथ अनुबंध किया है.

दरअसल एक नई पहल करते हुए मारुति सुज़ुकी अपने कस्टमर्स को कार चलाने का अनुभव देने के लिए इस सदस्यता कार्यक्रम का आगाज़ किया है. फिलहाल कंपनी ने इसे दो नए शहरों हैदराबाद और पुणे में आरंभ किया है. इस सदस्यता कार्यक्रम के माध्यम से मारुति सुजुकी के 7 मॉडल ग्राहकों के लिए 12 से 48 महीनों की लीज़ पर मुहैया होंगे. इसमें मारुति सुज़ुकी एरिना, स्विफ्ट डिजायर, विटारा ब्रेज़ा, एर्टिगा, नेक्सा, बलेनो, सियाज़ एक्सएल को शामिल किया गया है. लीज़ की मियाद पूरी होने के बाद कस्टमर कार को खरीद भी सकते हैं.

Myles Automotive Technologies के साथ हुए अनुबंध के माध्यम से मारुति सुज़ुकी अपने ग्राहकों को पुणे में प्रत्येक माह रु 18,350 और हैदराबाद में रु 17,600 की दर पर स्विफ्ट Lxi मुहैया कराएगी. इस लिए जा रहे शुल्क में सभी टैक्स शामिल होंगे. वहीं ग्राहकों को किसी भी तरह के डाउन पेमेंट नहीं देना होगा. कंपनी द्वारा ली गई इस फीस में कार का पूरा रखरखाव, बीमा भी शामिल होगा.

वर्कआउट के बाद इन तरीकों से बालों की करें देखभाल

Toyota का अपकमिंग वाहन होगा कई खासियतों से सुसज्जित

पंद्रह मिनट से अधिक नहाना हो सकता हैं खतरनाक, इन बातों का रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -