Maruti S-Presso : मात्र एक महीने में ही टॉप 10 में शामिल हुई यह एसयूवी
Maruti S-Presso : मात्र एक महीने में ही टॉप 10 में शामिल हुई यह एसयूवी
Share:

देश की ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी की मिनी एसयूवी S-Presso देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली 10 कारों में मौजूद हो गई है। मारुति ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया कि अक्तूबर महीने में कंपनी ने 10,634 एसयूवी कारें बेची हैं।

S-Presso पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद - कंपनी के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि S-Presso ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देती हैं। उन ग्राहकों को धन्यवाद जिन्होंने S-Presso पर भरोसा जताया है।  

10 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स - कंपनी ने इस कार में 10 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स शामिल किए हैं। इसमें एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स खास हैं। टॉप वर्जन में ड्यूल फ्रंट एयरबैग मिलेगा। मजबूती के लिए इसमें 40 फीसदी स्टेनलेस स्टील का उपयोग किया गया है।

इंजन और माइलेज - नई S-Presso में 1.0-लीटर का BS6 मानक वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 68PS पावर और 90NM का टॉर्क देता है। यह पांच स्पीड मैन्युअल और पांच स्पीड AGS (ऑटो गियर शिफ्ट) के साथ आती है। एक लीटर में यह कार 21.7 किलोमीटर की माइलेज देती है।

कीमत और वेरियंट - S-Presso के चार वेरियंट में इस्तेमाल हैं, जिनमें Standard, LXI, VXI, and VXI+ शामिल हैं। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 3.69 लाख रुपये से लेकर 4.91 लाख रुपये तक है। यह छह रंगों में इस्तेमाल है।

चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अब और होगा पावरफुल, यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव

Ford की Mustang Mach-E होगी पहली इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

लेटेस्ट फीचर्स की कार कम बजट में चाहिए तो ये कार ही होगी बेस्ट ऑप्शन, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -