Maruti Suzuki S-Cross का खास वेरिएंट भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च

Maruti Suzuki S-Cross का खास वेरिएंट भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च

 

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki India ने आज नई Maruti Suzuki S Cross Petrol को पेश कर दिया है. कंपनी ने यह फ्लैगशिप कार 1.5 लीटर K-सीरिज BS6 पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराई है. कार को ग्राहकों के लिए दमदार डिजाइन और शानदार इंटीरियर के साथ पेश किया गया है.

यूपी में हुई सनसनीखेज वारदात, माँ और मासूम बेटी का हुआ मर्डर

अपने बयान में मारूति सुजुकी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ Kenichi Ayukawa ने बताया कि “S-Cross हमारे लिए बहुत खास कार है. यह पावरफुल एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर से सुसज्जित है. NEXA के मूल्य ‘क्रिएट इंसप्यार’ पर तैयार नई S-Cross पेट्रोल शक्तिशाली ड्राइव अनुभव के साथ रिफाइंड प्रदर्शन देती है. यह इंटीरियर में शानदार फीचर के साथ-साथ एक दमदार और बेहतरीन डिजाइन लैंग्वेज से लैस है. एडवेंचर और प्रदर्शन चाहने वाले यूजर्स से अपील करते हुए, 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और स्वचालित संस्करण के साथ शक्तिशाली सभी नए एस-क्रॉस अवतार को पेश किया गया है

उत्तराखंड: पुलिस की निगरानी में मनेगा जश्न, 5 ज़ोन में विभक्त किया शहर

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने नई S-Cross Petrol में 1.5 लीटर K-सीरिज BS6 पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया है. जिसमें 6000 Rpm पर 77 KW की पावर और 4400 rpm पर 138Nm का टॉर्क जेनरेट करने की ताकत है. माइलेज की बात की जाए तो यह कार 18.55 km/l का माइलेज दे सकती है. ट्रांसमिशन को लेकर चर्चा करें तो नई S-Cross पेट्रोल अब एडवांस्ड 4 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से सुस​ज्जित किया गया है. प्राइस की बात करें तो Maruti Suzuki S-Cross Petrol SIGMA की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस 8,39,000 रुपये, S-Cross DELTA की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस 9,60,000 रु तय की गई है.

अभिनेत्री करीना कपूर के नेपोटिस्म बयान पर भड़की कंगना रनोट, दिया ये जवाब

शिमला में गिरी मानसून की बौछार, किन्नौर का हुआ ये हाल

यहाँ जानिए अगस्त के महीने में आने वाले त्यौहार, व्रत