शिमला में गिरी मानसून की बौछार, किन्नौर का हुआ ये हाल
शिमला में गिरी मानसून की बौछार, किन्नौर का हुआ ये हाल
Share:

शिमला: अभी बारिश का मौसम चल रहा है, ओर इस दौरान देश के कई राज्यों में बारिश की बौछार गिरी है. वही इस बीच उत्तराखंड राज्य के  किन्नौर शहर की मीरु पंचायत के रूनांग में बादल फटने से चोलिंग के पास एनएच पांच पर यातायात पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया. रूनांग खड्ड से आगे चोलिंग के पास एनएच पांच पर रात्रि लगभग ढाई बजे बाढ़ आने से यातायात पूरी प्रकार से बंद रहा. हाईवे अवरुद्ध होने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

वही इस दौरान सूचना प्राप्त होते ही प्रशासन ने हाईवे को बहाल कर दिया है. एनएच-5 के वरिष्ठ अभियंता मोहन मेहता ने अपने बयान में बताया, देर रात्रि से अवरुद्ध हाईवे बहाल कर दिया गया है. वही बुधवार को राजधानी शिमला में झमाझम वर्षा हुई. शिमला में भूस्खलन होने से गाड़ियां बुरी तरह से मलबे में दब गईं. मेट्रोलॉजिकल सेंटर शिमला ने बुधवार को भी कुछ इलाको में वर्षा होने की आशंका व्यक्त की है. साथ ही 10 अगस्त तक पूरे राज्य में मौसम खराब बना रहने का अनुमान है. अगस्त माह आरम्भ होते ही मानसून फीका पड़ गया है. आगामी दिनों में राज्य के किसी भी इलाके में सर्वाधिक वर्षा की चेतावनी नहीं है. हालांकि माध्यम बौछारें पडऩे का अनुमान हैं.

वही इस बीच राज्य में मंगलवार को 56 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. बिलासपुर में 17, सोलन में 12, कांगड़ा में 10, सिरमौर में 5, शिमला में 4, हमीरपुर में 3, चंबा-कुल्लू में 2-2 और ऊना में 1 मामला आया है. बिलासपुर के एम्स साइट पर संगरोध में रखे बाहरी राज्यों से आए 14 और मजदूर कोरोना पॉजिटिव आए हैं. सीएमओ डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि एम्स में मंगलवार को 14 कोरोना के मामले सामने आए हैं.

पीएम मोदी का ऐतिहासिक भाषण जारी, कहा-इमारतें ध्वस्त कर दी गईं...

पीएम मोदी की फैन हुई शिवसेना, सामना संपादकीय में की जय..जयकार

रामजन्म भूमि : पीएम मोदी ने फॉलो किए कोरोना नियम, नहीं लिया प्रसाद और नहीं लगाया टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -