स्विफ्ट के टॉप मॉडल्स का ऑटो गियर शिफ्ट (एजीएस) फीचर लॉन्च

स्विफ्ट के टॉप मॉडल्स का ऑटो गियर शिफ्ट (एजीएस) फीचर लॉन्च

नई दिल्ली: भारत और जापान की मिश्रित कंपनी मारुती सुजुकी ने अपने सबसे प्रचलित मॉडल स्विफ्ट के टॉप वेरिएंट्स के लिएऑटो गियर शिफ्ट' (एजीएस) फीचर लॉन्च कर दिया, यह फीचर नई स्विफ्ट के दो मॉडल 'जेडएक्सआई प्लस' और 'जेडडीआई प्लस' वेरिएंट्स के लिए है. मारुति सुजुकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग और सेल्स) आर.एस. कलसी ने इस बात कि पुष्टि की है.

हीरो मोटोकॉर्प ने लांच की 200 सीसी की सबसे सस्ती बाइक

कलसी ने बताया है कि स्विफ्ट पेट्रोल 'जेडएक्सआई प्लस' की एक्स शोरूम कीमत 7.76 लाख रुपए है, जबकि स्विफ्ट डीजल 'जेडडीआई प्लस' की 8.76 लाख रुपए है. उन्होंने कहा कि 'हमारे स्विफ्ट के ग्राहकों ने एजीएस के बारे में काफी सकारात्मक प्रक्रिया दी है, ग्राहकों ने अपनी प्रतिक्रिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप वेरिएंट्स में एजीएस की सुविधा देने की मांग की है.

इन बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्दी कीजिए

उन्होंने बताया कि इन बदलाव से स्विफ्ट ब्रांड को और ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी. आपको बता दें कि इसी वर्ष कंपनी ने स्विफ्ट का तीसरा संस्करण लॉन्च किया था. इसका पहला मॉडल 2005 में लॉन्च किया गया था, तब से लेकर अब तक इसकी 19 लाख करें बिक चुकी हैं. अब इस नए संस्करण से स्विफ्ट ब्रांड की लोलप्रियता के साथ साथ  बिक्री में और ज्यादा बढ़ोतरी होने की सम्भावना कंपनी ने जताई है. 

ऑटो अपडेट:-​

बेनेली ला रही है नई स्पोर्ट्स बाइक, जानिए इसमें क्या है ख़ास

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर से प्रभावित हुआ जगुआर का कारोबार, जुलाई में हुई 46 प्रतिशत कम बिक्री

सुजुकी ने पेश किया नया Suzuki Ignis sport,जानिए क्या है ख़ास

?