सुजुकी ने पेश किया नया Suzuki Ignis sport,जानिए क्या है ख़ास
सुजुकी ने पेश किया नया Suzuki Ignis sport,जानिए क्या है ख़ास
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑटोमोबाइल कंपनी सुजुकी ने एक नया मॉडल पेश किया है, सुजुकी ने इस नए मॉडल का नाम IGNIS स्पोर्ट रखा है. इसी साल इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो में सुजुकी ने इस मॉडल को लांच किया है. हालाँकि, कंपनी ने इस मॉडल की इंजिन और चेसिस में कोई बदलाव नहीं किया है. इसके सारे वर्जंस में ब्लैक कलर के एलॉय वील होंगे, अगर स्टैंडर्ड मॉडल से इसकी तुलना करें तो यह बोल्ड और स्पोर्टी लुक में है. 

मारुती सुजुकी के मॉडल होंगे महंगे, जानिए क्यों

इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 81.8bhp की पावर और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इंजिन में बदलाव न होने के कारण इसके परफॉरमेंस में कोई बदलाव नहीं आएगा. इसके इंटीरियर में ब्लैक थीम दिखाई देगी, साथ ही कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. Ignis Sport कॉन्सेप्ट की ग्रिल पर Daytime running Lights (DRL) होंगी. नई Suzuki Ignis Sport Concept स्पेशल एडिशन के तौर पर उतारे जाने की उम्मीद है. 

आ गई दुनिया की सबसे मजबूत कार, बम बन्दूक का भी असर नहीं

पहले से ये कार इंडोनेशिया मार्किट में ब्लैक बंपर, साइड स्कर्ट और स्किड प्लेट के साथ बिक रही है, अब इसके नए मॉडल में टिंसेल ब्लू पर्ल, अपटाउन रेड पर्ल, आर्कटिक वाइट पर्ल और मिडनाइट ब्लैक पर्ल कलर भी शामिल होंगे. हालाँकि अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. 

खबरें और भी:-

हीरो लांच कर सकता है DAWN का 125 मॉडल

हौंडा पेश कर रहा है तीन मॉडल्स के स्पेशल एडिशन, जानें क्या है उनमे खास

भारत में धूम मचाएगा BMW का ये नया मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -