आज ही घर लें आए यह लग्जरी कार, मिल रहा 85 हजार रु का डिस्काउंट छप्पड़फाड़

आज ही घर लें आए यह लग्जरी कार, मिल रहा 85 हजार रु का डिस्काउंट छप्पड़फाड़

मारुति सुजुकी फिलहाल अपनी दमदार गाड़ी सियाज के 2018 मॉडल पर 85,000 तक का भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है. बता दें कि नई Ciaz की लॉन्चिंग से पहले डीलर्स अपना पुराना स्टॉक खत्म करना चाहते हैं. इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इतनी भारी मात्रा में डिस्काउंट का एलान किया है. 

आपको यह स्पष्ट कर दें कि कंपनी Ciaz के डीजल वेरियंट पर 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है, जबकि 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी इस मॉडल पर अलग से दिया जा रहा है. इस तरह से कुल छूट 85 हजार रु तक जाती है. वहीं Ciaz ऑटोमेटिक वेरियंट पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है और इसके साथ ही 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक़, ये सभी डिस्काउंट अल्फा मैनुअल वेरियंट पर दिए जा रहे हैं. स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात की जाए तो सियाज 2018 में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ ABS और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट ऐंकर्स मिलते है और इसके बाद लॉन्च फेसलिफ्ट मॉडल में ESP (इेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम), ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्टेंट सिडैन की स्टैंडर्ड सेफ्टी किट दी जाती है. आधुनिक फीचर्स के तौर पर इसमें ऐप्पल कार प्ले,  7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम औऱ ऐंड्रॉयड ऑटो, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और ऑटो डिमिंग IRVM भी आपको मिलेंगे. 

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास