अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

बजाज ने Bajaj Pulsar 180 ABS वर्जन को भारत में लॉन्च कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपनी Pulsar 220F ABS और Avenger 220 ABS को भारतीय बाजार में उतारा था. जबकि अब 180 को कंपनी ने सुरक्षित कर दिया है. क्योंकि भारत सरकार ने 1 अप्रैल 2019 से 125 सीसी से ज्यादा क्षमता वाले सभी वाहनों में एबीएस (ABS) अनिवार्य कर दिया है. इसके तहत सभी गाड़ियों में अब यह फीचर दिया जा रहा है.

बता दें कि Bajaj (बजाज) की इन बाइक्स में ABS (एंटी ब्रेकिंग सिस्टम) और CBS (कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे फीचर्स अब इन्हे काफी खास बाना रहे हैं. वहीं अब बजाजा पल्सर 180 में यह फीचर आने से इसकी मांग और भी बढ़ जाएगी. कीमत के बात के जाए तो अब Bajaj Pulsar 180 ABS वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 92,563 रुपये हो गई है. 

कहा जा रहा है कि काफी जल्द यह गाड़ी डीलरशिप पर उपलब्ध करा दी जाएगी. यह नया वर्जन नॉन-एबीएस वर्जन के मुकाबले 7 हजार रु अधिक कीमती है. जबकि इसके नॉन-एबीएस वर्जन की कीमत फिलहाल  85,823 रुपये है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि इसमें आपको एक मात्र बदलाव एबीएस (ABS) फीचर ही मिलेगा. बाकी इसमे कंपनी ने कोई भी बदलाव नहीं किया है. इंजन की बात की  जाए तो Pulsar 180 में 178.6 सीसी, 4-स्ट्रोक, 2-वॉल्व, ट्विन स्पार्क BSIV DTS-i, एयरकूल्ड इंजन है, जो कि 8500 आरपीएम पर 17.02 PS की मैक्सिमम पावर और 6500 आरपीएम पर 14.22 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

 

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास