Maruti एक बार फिर अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट
Maruti एक बार फिर अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट
Share:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की गाडियां पूरे देश भर में बहुत पसंदीदा बना चुका है। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सबसे अधिक बेचीं जाने वाली 10 में 7 कारें मारुति कार ही है। मारुति इस माह अपनी कुछ कारों पर डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है, इसलिए अगर आप भी जल्द ही मारूति की नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक बहुत बढ़िया अवसर है, तो चलिए जानते हैं कम्पनी अपने किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट ऑफर भी पेश कर रही है। 

Maruti Suzuki Alto: कंपनी अपनी इस हैचबैक कार पर 8000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये का ISL ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। जबकि, इसके सीएनजी वेरिएंट पर कोई ऑफर लागू नहीं हो पाया है।

Maruti Suzuki Celerio: मारुति सेलेरियो पर 10,000 रुपये तक की नगद छूट और 15 हजार रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। इसके भी CNG वेरिएंट पर कोई छूट नहीं दी जा रही है।

Maruti Suzuki S-Presso: बता दें कि मारुति सुजुकी अपनी एस-प्रेसो पर ₹ 35,000  तक का कैश छूट, एक्सचेंज बोनस के रुप में 15,000 रुपये की छूट और कुछ चुनिंदा वेरिएंट पर 4000 रुपये तक का ISL ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है। कार के अलग-अलग वैरिएंट पर यह ऑफर भिन्न होने वाले है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल के मामले में OLA को भी पछाड़ चुकी है ये कंपनी

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी टाटा की ये नई कार

अब और भी ज्यादा कड़ा होगा मुकाबला, जल्द ही Maruti पेश करेगी नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -