महज 5 हजार रु में बुक करें यामाहा की धाकड़ बाइक, मार्च में होगी लॉन्चिंग

महज 5 हजार रु में बुक करें यामाहा की धाकड़ बाइक, मार्च में होगी लॉन्चिंग

FZ V3.0 से साल 2019 की शुरुआत करने वाली यामाहा मोटर इंडिया कंपनी अब अपनी नई बाइक MT-15 को भारत में पेश करने के लिए तैयार है. फ़िलहाल कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Yamaha MT-15 पॉपुलर YZF-R15 का नेकेड वर्जन है और इसकी बिक्री 15 मार्च 2019 से शुरू होगी. वहीं ग्राहक इसे फ़िलहाल टोकन अमाउंट 5000 रुपये में बुक कर सकते हैं. 

दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि फिलहाल आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले ही देशभर के चुनिंदा यामाहा डीलर्स ने इसके लिए बुकिंग लेनी शुरू कर दी है. इसकी डिलीवरी अप्रैल की शुरुआत में की जाएगी. Yamaha MT-15 को R15 के तहत तैयार किया गया है. बात डिजाइन की की जाए तो एलियन-इंस्पायर्ड हेडलैम्प काउल मौजूद है, जोकि बड़े MT-10 और MT-09 मोटरसाइकल से लिया गया है. जबकि आपको इसमें फुल-LED डुअल हेडलैम्प सेटअप भी मिलेगा. 

अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर गौर करें तो इसमें फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और R15 के इंडियन वर्जन से एक मोनोशॉक रियर सस्पेंशन होगा. जबकि कंपनी ने इसमें Yamaha MT-15 में 155 cc सिंगल सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन को शामिल किया है, जो कि R15 में 19 bhp का पावर और 15 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें आपको डुअल-चैनल ABS भी मिलेगा. ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है. 

 

Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R