Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत
Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत
Share:

अगर आप बाइक के शौकीन हैं और उसमे भी आप Royal Enfield की बाइक को पसंद करते है, साथ ही आप कोई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको यह खबर कुछ हद तक निराश कर सकती है. बात दें कि दुपहिया मोटर वाहन कंपनी Royal Enfield ने अपनी सभी दमदार बाइकों की कीमत में इजाफा कर दिया है. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी द्वारा Interceptor 650 औरContinental GT 650 बाइक को छोड़कर सभी बाइकों की कीमत में 1500 रुपये तक का इजाफा किया गया है.

खबर है कि कीमत बदलाव की लिस्ट में Bullet 350 STD से लेकर Thunderbird 500X और Himalayan ABS तक शामिल हैं. इसे लकेकर कंपनी ने बताया है कि कि जनवरी में बाइक की सेल काफी अच्छे लेवल पर नहीं हो सकी थी, अतः इसको ध्यान में रखते हुए डीलर्स ने फरवरी में बाइक को नए कीमत के साथ बेचना शुरु किया है.

पहले Royal Enfield की बाइक की कीमत जनवरी में बढ़ाने वाली थी, लेकिन फ़िलहाल अब कीमतों में इजाफा किया गया है. अतः अब आपको बाइक कुछ मामूली सी महंगी पड़ सकती है. अब ग्राहक Bullet 350 STD  1,17,660 रुपये में नई कीमत के साथ खरीद सकते हैं. जबकि Thunderbird 500 ABSकी कीमत 2,06,645 रुपये हो चुकी और कंपनी की Himalayan ABS को अब ग्राहक 1,78,833 रुपये में अपना बना सकते हैं. 

 

आपको बेहोश कर सकती है इस बाइक की खासियत, बैटरी के साथ फिट होगा एक्शन कैमरा

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -