शहीद दीपक नैनवाल का पार्थिव शरीर पहुंचा देहरादून,आज होगा अंतिम संस्कार
शहीद दीपक नैनवाल का पार्थिव शरीर पहुंचा देहरादून,आज होगा अंतिम संस्कार
Share:

बीती 10 अप्रैल को कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए सेना नायक दीपक नैनवाल का पुणे के पैराप्लेजिक रिहैब सेंटर इलाज़ के दौरान रविवार को अंतिम सांस लेने के बाद उनके पार्थिव शरीर को सोमवार को राष्ट्री सम्मान के साथ हवाईजहाज द्वारा देहरादून लाया गया. हवाईअड्डे से उनके पार्थिव शरीर को सीधे मिलिट्री अस्पताल के शव गृह ले जाया गया. जहाँ से आज उन्हें सैन्य सम्मान के साथ हरिद्वार में अंतिम विदाई दी जाएगी. 

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर शहीद दीपक नैनवाल के परिजन व रिश्तेदार पहले से उनके पार्थिव शरीर के इंतजार में खड़े थे. शहीद सेना नायक के पार्थिव शरीर को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देख सभी की आंखों में आंसू आ गए.दीपक नैनवाल के पिता चक्रधर व दीपक का छोटे भाई प्रदीप ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे के बीच पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए हर्रावाला के सिद्धपुरम कालोनी स्थित घर लाया जाएगा जहाँ से अंतिम दर्शन के बाद सैन्य सम्मान के साथ हरिद्वार में अंतिम संस्कार किया जायेगा. 

शहीद नायक दीपक की मां बेहोशी की हालात में है और बार-बार सिर्फ एक बात ही कह रही है कि 'दीपू को घर ले आओ' . शहीद दीपक के जीजा आशीष ने बताया कि मंगलवार को संभवत मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शहीद दीपक के घर अंतिम दर्शन के लिए पहुंचेंगे.

उत्तराखंड के जंगलो की आग आबादी तक पहुंची

उत्तराखंड पुलिस ने रचा इतिहास, एवरेस्ट फतह करने वाला देश का पहला पुलिस दल बना

उत्तराखंड शिक्षा बोर्ड: 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम 26 मई को आएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -