बॉलीवुड की इस अदाकारा संग था शादीशुदा शाहरुख खान का रिश्ता, सालों बाद दोस्त ने किया खुलासा
बॉलीवुड की इस अदाकारा संग था शादीशुदा शाहरुख खान का रिश्ता, सालों बाद दोस्त ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें एक समय था जब गॉलिप गलियारों में ट्रेंड करा करती थीं। शादीशुदा शाहरुख के प्रियंका को सीक्रेटली डेट करने की अफवाह थी। बताया गया डॉन 2 के सेट पर उनका प्यार परवान चढ़ा था। अब अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान के करीबी दोस्त विवेक वासवानी ने शाहरुख-प्रियंका की डेटिंग का सच दुनिया को बताया है।

विवेक ने बताया, शाहरुख ने अपनी पूरी जिंदगी केवल एक ही लड़की से प्यार किया है। उन्होंने शाहरुख खान के रिलेशनशिप रूमर्स पर बात की। विवेक ने कहा- रिलेशनशिप? मतलब? सेक्सुअल रिलेशनशिप? नहीं, वो ऐसे नहीं हैं। मुझे नहीं पता कहां से ऐसी अटकलें आईं। घर में रह रहे थे, मम्मी डैडी थे, टेंशन था, करियर था, जल्दी से गौरी से शादी करनी थी, उसमें रिलेशनशिप कैसे आएगा? उनके दोस्ती के रिश्ते थे। मगर शाहरुख खान का सेक्स को लेकर कोई रिश्ता नहीं रहा था। ये बातें सच नहीं हैं। जबसे मैं उन्हें जानता हूं शाहरुख पूरी जिंदगी एक ही महिला को समर्पित रहे हैं।

उनके कितने अफेयर रूमर्स आपने सुने हैं? प्रियंका चोपड़ा के साथ खबरें आई थीं। वो भी एक रूमर था। मगर इसके अतिरिक्त किसने शाहरुख के बारे में बातें सुनी हैं? किसी ने कुछ नहीं सुना। वो इस प्रकार के मनुष्य ही नहीं हैं। उम्मीद है विवेक के खुलासे के पश्चात शाहरुख-प्रियंका के अफेयर की अटकलें हमेशा के लिए बंद होंगी।

जैकी भगनानी को देख रो पड़ीं दुल्हन बनी रकुल प्रीत सिंह, सामने आया दिल छू लेने वाला VIDEO

PM मोदी का भाषण में 'आर्टिकल 370' का नाम लेना लाया रंग, हुई बंपर एडवांस बुकिंग

आलिया भट्ट नहीं... वरुण धवन की फिल्म में नजर आएगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -