आश्चर्य? नई नवेली दुल्‍हन ने दिया बच्चे को जन्म
आश्चर्य? नई नवेली दुल्‍हन ने दिया बच्चे को जन्म
Share:

मुजफ्फरपुर: उत्तर प्रदेश से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक उस समय सब हैरत में पड़ गए जब शादी करके घर में आई नई नवेली दुल्‍हन को ससुराल आए महज एक हफ्ता ही हुआ था और उसने अपने बेटे का जन्‍म दे दिया। इसके बाद दूल्हे के मानों पेरो तले जमीन खिसक गई हो तथा वहीं इसके बाद ससुराल वाले भी सदमें में आ गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला मुजफ्फरपुर के सराय नामक गांव का है। इस मामले में सुचना प्राप्त हो रही है कि यहां रहने वाले एक व्यक्ति जिक्सा नाम अभय है उसका कुछ दिनों पहले ही अपहरण कर उसकी शादी मुजफ्फरपुर के ही मनोहर पट्टी गांव की एक युवती से करवा दी गई।

शादी के बाद मजबूरन अभय अपनी दुल्‍हन को लेकर घर आया और इसके एक हफ्ते बाद ही उसकी पत्‍नी ने एक लड़के को जन्‍म दे दिया। नई बहू के शादी के एक सप्‍ताह के अंदर मां बनने की खबर सुनकर ससुराल वाले सदमे में आ गए हैं। तथा इस घटना के बाद से गांववाले भी अचंभित है. इस घटना के बाद दूल्हे वाले पक्ष के लोगो ने दुल्‍हन के मायके वालों पर उसके गर्भवती होने की बात पर पर्दा डालने का आरोप लगाया है.

इस मामले में दूल्हे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे झांसा देकर पहले मुजफ्फरपुर बुलाया गया और फिर 20 दिसंबर को उसकी जबरन शादी करा दी गई. तथा दुल्हन के माँ बनने के बाद दूल्हे ने दुल्हन को अपने घर पर रखने से इंकार कर दिया है. इस पर दूल्हे ने अपने बयान में कहा कि इस लड़की का उसके पड़ोसी लड़के के साथ में प्रेम संबंध था तथा इसी के चलते यह लड़की गर्भवती हो गई.     

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -