शादी एक बंधन है, इसका फायदा उठाना गलत है: निखिल जैन
शादी एक बंधन है, इसका फायदा उठाना गलत है: निखिल जैन
Share:

नुसरत जहान ने यश दासगुप्ता के साथ डेटिंग करने की अफवाहों पर विराम लग चुका  है। हाल ही में, उनके पति सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम अपडेट को सक्रिय रूप से साझा कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार निखिल जैन इस समय पूरे उत्तर भारत में एकल सड़क यात्रा पर हैं। हिमाचल प्रदेश और पंजाब के बाद, वह अपनी प्यारी बहन से मिलने के लिए कल दिल्ली से मुंबई पहुंचे। निखिल ने हाल ही में अपनी गिरती शादी पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि उन्हें लगता है कि नुसरत और यश के रिश्ते पर टिप्पणी करना उनके लिए बहुत जल्दी है। विवाह एक पवित्र संस्था है और इसे अंदर या बाहर के लोगों द्वारा दागी या शोषित नहीं किया जाना चाहिए।

हाल ही में, निखिल ने एक पोस्ट साझा की और कैप्शन में लिखा, “लोग आपके साथ कैसा व्यवहार करते हैं यह उनका कर्म है; आपकी प्रतिक्रिया कैसी है आप वही हैं जो आप के लिए तय करते हैं; जीवन एक बूमरैंग है। जैसा आप बोते है वैसा ही आप पाते है! भय पर विश्वास! घबराहट पर शांति! सब कुछ भगवान! तूफान में शांति! ”उनके कैप्शन के अनुसार, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि निखिल गरिमा के साथ जीवन में आगे बढ़ना चाहता है।

इससे पहले, निखिल जैन ने भी नुसरत जहान की बहन नुज़हत के साथ एक शानदार फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक अच्छा एक लो। शुभकामनाएं। यादगार बनाना!।" उस पोस्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि नुज़हत उनकी छोटी बहन की तरह है। वह उच्च अध्ययन करने के लिए कनाडा जा रही थी और निखिल उसे दिल्ली में देखने गया था।

 

 

सीडी प्रॉजेक्ट रेड ने साइबरपंक 2077 गेम के लिए अपने संस्करण 1.1 अपडेट को किया रोल आउट

नोकिया के ये 3 जबरदस्त स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च

ब्रिटिश वैज्ञानिकों का बड़ा एलान, कहा- कोविड वैक्‍सीन दो खुराकों के बीच अब 12 हफ्ते हो अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -