साल 2019 में इन तीन राशियों की होगी लव मैरिज
साल 2019 में इन तीन राशियों की होगी लव मैरिज
Share:

शादी सभी के जीवन का एक सपना होता है. ऐसे में शादी सभी को करना होता है कोई जल्दबाजी में करता है लेकिन कोई लेट हो जाता है. ऐसे में अगर आप पहले से ही किसी रिलेशन में हैं तो यह साल आपके लिए शानदार और रोमांटिक साबित होने वाला है. जी हाँ, ज्योतिषों के मुताबिक़ इस साल यानी साल 2019 में इन राशियों की अपने प्यार से शादी होने वाली हैं. जी हाँ, आज हम आपको उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने प्यार से इस साल शादी करने वाले हैं और अगर नहीं करने वाले हैं तो उनके घरवाले उनकी शादी करवाने वाले हैं.


वृषभ: अगर आप पहले से ही किसी रिलेशन में हैं तो यह साल आपके लिए शानदार और रोमांटिक साबित होने वाला है और आप इस साल अपने रिलेशन को नए मुकाम पर ले जाने के बारे में सोच सकते हैं और आप शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

धनु: धनु राशि वालों के लिए यह साल काफी पॉजिटिव साबित हो सकता है और शादी का मन बना रहे जातकों के लिए यह साल काफी अनुकूल है। जी हाँ, वैसे काफी समय से आपकी शादी को लेकर बात चल रही है और इस साल यह होने वाली है.

मिथुन: इस साल मिथुन राशि के लोगों की प्‍यार की तलाश भी पूरी होगी और हो सकता है आपको अपने प्रफेशनल करियर में ही आपका प्‍यार मिल जाए और आपकी शादी के योग भी इसी साल है.

आज से शुरू करें श्री दुर्गा अष्टोत्तर शतनाम स्तोत्र का पाठ, होगा महालाभ

आपकी बनती किस्मत को बिगाड़ सकते हैं आपके घर में रखे जुते-चप्पल

29 जून को है योगिनी एकदशी, जानिए व्रत विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -