अगले साल इन 5 राशिवालों के बन रहे है शादी के योग
अगले साल इन 5 राशिवालों के बन रहे है शादी के योग
Share:

नया वर्ष 5 राशियों की जिंदगी में खुशियां लेकर आ रहा है. इन राशि के लोगों को अच्छा जीवनसाथी ही नहीं मिलेगा, बल्कि शुभ विवाह के प्रबल योग भी बन रहे हैं. ज्योतिष के मुताबिक, शादी के योग तभी बनते हैं जब शनि एवं गुरु आशीर्वाद प्रदान करते हैं. आइये बताते हैं कि आने वाले वर्षों में शनि एवं गुरु की किन राशि के लोगों पर कृपा रहेगी. किन राशि के लोगों के घर में शहनाई बजने की प्रबल संभावना बन रही है....

1- कर्क (Cancer):- कर्क राशि के लोगों के लिए नया वर्ष जीवनसाथी की तलाश में महत्वपूर्ण रहेगा. शनि आपके विवाह भाव से गोचर करेगा, जो अप्रैल में अगले भाव में जाने से पहले आपकी कोशिशों को बल देगा. जुलाई में आपकी शादी के घर में शनि की स्थिति विवाह से जुड़ी सभी अड़चनों तथा संघर्षों को समाप्त करते हुए नजर आ रही है.

2- सिंह (Leo):- सिंह राशि के लोगों के लिए नए वर्षों में शादी के प्रबल योग बन रहे हैं. वर्ष के आरम्भ में उनकी जिंदगी में कोई विशेष शख्स दस्तक दे सकता है. अप्रैल के माह में इस राशि के लोगों की शादी होने की प्रबल संभावना है. 

3- कन्या (Virgo):- कन्या राशि के लोगों के लिए नए वर्ष में कुछ ग्रहों का गोचर अनुकूल नतीजा लेकर आएगा. वर्ष की प्रथम तिमाही तक आप की तलाश समाप्त होने की संभावना है. इस के चलते आप अपने जीवन साथी से मिल सकते हैं तथा जल्द से जल्द उनसे शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

4- वृश्चिक (Scorpio):- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए भी यह वर्ष बहुत सुखद रहने वाला है. हालांकि, आपको जीवनसाथी तलाशने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है, मगर जुलाई के पश्चात् चीजें आपके पक्ष में होनी आरम्भ हो जाएंगी क्योंकि इस के चलते शनि एवं गुरु दोनों ही आपकी राशि पर दृष्टि डालेंगे, जिसके असर से आपकी जिंदगी में कोई नया रिश्ता बनेगा जो लंबे वक़्त तक चलने वाला और स्थिर सिद्ध होगा.

5- मीन (Pisces):-  मीन राशि के लोगों के लिए अप्रैल के पश्चात् गुरु आपकी राशि में गोचर करेगा. यह आपकी शादी के घर को प्रभावित करेगा जिसके शुभ प्रभाव से इस वर्ष आपकी शादी की प्रबल संभावनाएं हैं. जो लोग अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की खोज कर रहे थे, इस साल उनकी यह खोज समाप्त हो जाएगी क्योंकि इस वर्ष की पहली तिमाही के पश्चात् वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हनुमान जी के वो 8 प्रसिद्ध मंदिर, जहां मिलेगा हर समस्या से निजात

आज करें बजरंगबली के इन 5 चमत्कारिक मंत्रों का जाप, दूर होगी सारी समस्या

आज इन 5 सरल उपायों को अपनाकर करे महादेव को प्रसन्न

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -