मार्करन ने की अश्विन की जमकर तारीफ
मार्करन ने की अश्विन की जमकर तारीफ
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है. सेंचुरियन टेस्च के पहले दिन द.अफ्रीकी ओपनर एडन मार्करन को 94 रन पर अपना शिकार बनाने वाले भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन का कहना है कि सेंचुरियन की पिच स्पिनर्स के लिए मददगार नहीं है बावजूद इसके वो टर्न निकालने में कामयाब रहे. वहीं शतक लगाने से चुके मार्करन ने अश्विन की जमकर तारीफ की है.

अश्विन ने उन्हें विकेटकीपर पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेजा था. लेकिन दिन का खेल समाप्त होने के बाद मार्करन ने अश्विन की खुलकर तारीफ करते हुए कहा कि जिस प्रकार से अश्विन को पिच से मदद मिल रही थी उसे देख वह हैरान थे. गौरतलब है कि इस मैच के पहले दिन अश्विन ने अफ्रीका के तीन विकेट झटके और इस दौरान उन्होंने 90 रन खर्च किए. पत्रकारों से बातचीत के दौरान मार्करम ने कहा कि 'हमने नहीं सोचा था कि पिच से अश्विन को इतनी मदद मिलेगी'.

उन्होंने कहा कि, 'अश्विन को खेलना मुश्किल हो रहा था. उन्हें एक फ्लैट पिच पर खेलना मुश्किल था. मुझे लगता है कि उन्होंने टीम के लिए अच्छा काम किया. उन्हें अभी भी अच्छी गेंदबाजी करना बाकी है तो आप उन्हें श्रेय दे सकते हैं. अब अगले कुछ दिनों में उन्हें गेंदबाजी करते देखना दिलचस्प है.'

 

U-19 वर्ल्ड कप: अफगान के सामने पाक ने टेके घुटने

स्पिनरों की कब्रगाह में अश्विन की फिरकी का जादू

दक्षिण अफ्रीका में टीम की सुरक्षा बढ़ाई गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -