बाज़ार नई ऊंचाई पर खुला
बाज़ार नई ऊंचाई पर खुला
Share:

कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मंगलवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती तेज़ी देखी गई. हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि एशियाई बाजारों से मिले संकेतों से मंगलवार को घरेलू स्टॉक मार्केट नई ऊंचाई के स्तर पर खुले. निफ्टी पहली बार 10500 को छू रहा है, वहीं सेंसेक्स भी पहली बार 34,000 के स्तर को छुआ. हैवीवेट शेयरों टीसीएस, ओएनजीसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, मारुति, आईटीसी, एचडीएफसी में बढ़त से बाजार को समर्थन मिला है.सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को रुपए की मजबूत शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 2 पैसे बढ़कर 64.03 के स्तर पर खुला है.

उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को शुरुआत में सामान्य तेज़ी देखी गई . सुबह 10:20 बजे सेंसेक्स 12 अंकों की तेज़ी के साथ 33952 पर कारोबार कर रहा है. वहीं निफ़्टी भी फ़िलहाल 01 अंक की तेज़ी के साथ 10494 पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी देखी गई. बीएसई 12अंकों की तेज़ी के साथ 33952 पर कारोबार कर रहा है, वहीं एनएसई भी 01 अंक की तेज़ी के साथ 10494पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

सिक्कों को लेकर आरबीआई ने जारी किए आवश्यक निर्देश

रिलायंस को दुनिया की शीर्ष 20 कंपनियों में ले जाने का अरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -