फेसबुक पर पहली बार आई जकरबर्ग और मैक्स की प्यारी सी तस्वीर
फेसबुक पर पहली बार आई जकरबर्ग और मैक्स की प्यारी सी तस्वीर
Share:

न्यूयार्क : आम तौर पर फेसबुक पर किसी प्यारी सी बच्ची की फोटो देखकर हम उस पर लाइक या कमेंट करते है। पर अब बारी फेसबुक की नींव रखने वाले मार्क जकरबर्ग की बेटी का मैक्सिमा की है। एक हफ्ते पहले इस दुनिया में कदम रखने वाली मैक्स का फेसबुक पर पहली बार पदार्पण हुआ है और वो भी पापा मार्क जकरबर्ग के जरिए। जकरबर्ग ने पहली बार अपनी बेटी मैक्स के साथ अपनी तस्वीर फेसबुक पर साझा की है।

इस तस्वार में बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की खुशी जकरबर्ग के चेहरे पर साफ दिख रही है। अब तक पूरी दुनिया अपनी खुशी और गम जाहिर करने के लिए फेसबुक पर फोटोज अपलोड करती है। पर इस बार जकरबर्ग खुद को अपनी खुशी का इजहार करने से नही रोक पाए औऱ बेटी के साथ लिए इस प्यारी सी तस्वीर को दुनिया भर के फेसबुक यूजर्स के साथ शेयर किया।

इस तस्वीर के साथ जकरबर्ग ने लिखा है कि नन्ही मैक्स के साथ खुशियों से लबरेज...। इसे पढ़कर हर कोई ममता से भर गया। एक ही दिन में इस तस्वीर को 20 लाख से ज्यादा लाइक मिले है। इस तस्वीर के बाद से फेसबुक यूजर को जकरबर्ग की ओर से आगे और खूबसूरत और पितृत्व को दर्शाती तस्वीरें देखने की उम्मीद है। 1 दिसंबर को मार्क जकरबर्ग व उनकी पत्नी एक खूबसूरत बच्ची के पेरेंट्स बने थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -