मरियम विश्व की शक्तिशाली महिलाओं में हुईं शुमार
मरियम विश्व की शक्तिशाली महिलाओं में हुईं शुमार
Share:

न्यूयार्क : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज विश्व की 11 सर्वाधिक शक्तिशाली महिलाओं में शामिल किया गया है. यह जानकारीएक अख़बार द्वारा जारी सूची से पता चली है. इसमें मरियम को पाकिस्तान की सबसे बहादुर और शक्तिशाली महिला बताया गया है.

आपको बता दें कि इस अख़बार के अनुसार मरियम अपने पिता एवं पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का दाहिना हाथ बनकर उभरी हैं और उनकी राजनीतिक विरासत की सर्वाधिक उपयुक्त उत्तराधिकारी मानी गई हैं,जबकि भ्रष्टाचार और अदालती मामलों को उनकी प्रसिद्धि के लिए रुकावट भी माना गया है. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ को पनामा पेपर्स लीक मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद उन्हें पाकिस्तान के पीएम का पद छोड़ना पड़ा था.वे इस मामले में अदालत के चक्कर लगा रहे है.हालाँकि पनामा पेपर्स में मरियम का भी नाम शामिल है. इससे उनकी भी छवि प्रभावित हुई . 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर विदेश में संपत्ति इकठ्ठा करने का आरोप है. इन दिनों वे चौतरफा परेशानियों से घिरे हुए हैं. एक तरफ  उनकी पत्नी कैंसर से लंदन में  जूझ रही है, वही  उन्हें पीएम का पद  भी गंवाना पड़ा.कुल मिलाकर इन दिनों हालात उनके खिलाफ हैं.
 

यह भी देखें

आखिर कहां है पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज

पाकिस्तान ने दक्षिण एशिया में परमाणु युद्ध का खतरा बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -