शारापोवा को लेकर राफेल नडाल ने दिया बड़ा बयान
शारापोवा को लेकर राफेल नडाल ने दिया बड़ा बयान
Share:

टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल का कहना है की वह बेहतर प्रदर्शन के लिए मदद करने वाली किसी भी दवाई का सेवन नही करते हैं. और वह पूरी तरह से ईमानदार हैं. साथ ही उन्होंने कहा की ऐसा करने वाली मरिया शारापोवा को सजा मिलनी चाहिए. नडाल से रूस की मारिया शारापोवा के डोपिंग टेस्ट में फ़ैल होने के बारे में सवाल किया गया था लेकिन इस सवाल का इस्तेमाल उन्होंने खुद के बारे में लगाई जा रही अटकलों पर सफाई देने में कर लिया.

नडाल ने कहा, ‘मैं पूरी तरह से साफ हूं. मैं कभी भी कुछ गलत करने के प्रलोभन में नहीं आया. उन्होंने कहा, मैं खेल में और इसकी मान्यताओं में विश्वास रखता हूं. यह बच्चों के लिए एक उदाहरण की तरह है. मैं अगर कुछ गलत करूंगा तो इससे उन पर अच्छा असर नहीं पड़ेगा. मैं अपने आप से झूठ बोलूंगा, अपने विपक्षी से नहीं.

नडाल ने कहा कि डोपिंग टेस्ट में फ़ैल होने के कारण से शारापोवा को सजा मिलनी चाहिए . उन्होंने कहा, यह मानना कि ऐसा कुछ हुआ है, काफी मुश्किल है. लेकिन, गलतियां होती हैं. उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह मारिया की गलती है. वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं लेकिन लापरवाही में कर बैठीं. जाहिर है कि उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -