WTA Finals : सेमीफाइनल में पहुंची मारिया शारापोवा
WTA Finals : सेमीफाइनल में पहुंची मारिया शारापोवा
Share:

सिंगापुर : दुनिया की चौथी वरीयता प्राप्त रूस की मशहूर टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने वर्तमान साल के अंतिम WTA टूर्नामेंट 70 लाख डॉलर इनामी राशि वाले डब्ल्यूटीए फाइनल्स में इटली की शानदार टेनिस खिलाडी फ्लाविया पेनेटा को करारी हार प्रदान कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। बीते दिन हुए टूर्नामेंट में रेड ग्रुप के मैचों में शारापोवा ने अमेरिकी ओपन विजेता प्राप्त पेनेटा को 7-5, 6-1 से सीधे सेटों से करारी शिकस्त देते हुए सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

शारापोवा ने मुकाबले खत्म होने के बाद कहा की, "मैं बीते कुछ वक्त से हार का सामना करती आ रही थी और मैं जानती हूं कि पेनेटा कि तरह की मजबूत प्रतिभागी और प्रतिद्वंद्वी हैं। इसलिए मैं उन्हें खेल से सन्यास लेने से पहले हराना चाहती थी।" 

अमेरिकी ओपन विजेता पेनेटा ने शारापोवा के साथ हुए मुकाबले के बाद टेनिस जगत को अलविदा कर दिया है। टूर्नामेंट में बीते दिन यानि कि गुरुवार को हुआ मुकाबला उनके करियर का आखरी मुकाबला रहा। दूसरे मैच में पोलैंड की एगनिस्का राडवांस्को ने विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप को 7-6, 6-1 से करारी हार का सामना कराया। 

टूर्नामेंट में कल यानि कि शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल मैच में जहां रेड ग्रुप में 3-0 के साथ शीर्ष पर कायम शारापोवा का सामना व्हाइट ग्रुप में दूसरे नंबर पर काबिज खिलाड़ी से होगा। वहीं, दूसरी ओर राडवांस्को का सामना व्हाइट ग्रुप में शीर्ष पर कायम गैरबाइन मुगुरूजा से होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -