फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में शारापोवा

रोम: वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन के लिए विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा ने अपनी मजबूत तैयारियों का संकेत देते हुए इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. साथ ही यहाँ पर  एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट ने विश्व की नंबर दो खिलाड़ी डेनमार्क की कैरोलिन वोकिा्नयाकी को 6-3 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनायी है.

 

यहाँ पर शारापोवा ने क्वार्टरफाइनल में मौजूदा फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्तापेंको को 6-7 6-4 7-5 से हराया. बता दें कि 31 वर्षीय शारापोवा तीन वर्षों में पहली बार रोम के सेमीफानल में पहुंची हैं.  रूसी खिलाड़ी का सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता और विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप से मुकाबला होगा. विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप ने एक अन्य क्वार्टरफाइनल में कैरोलिन गार्सिया को 6-2 6-3 से हराया.

 

इस  फ्रेंच ओपन  में अन्य अंतिम आठ मैचों में एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट ने विश्व की नंबर दो खिलाड़ी डेनमार्क की कैरोलिन वोकिा्नयाकी को 6-3 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनायी जहां अब उनके सामने गत चैंपियन यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना की बड़ी चुनौती होगी जिन्होंने पूर्व नंबर एक एंजेलिक केर्बर को 6-4 6-4 से हराया.

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल बंधे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

अब टीवी में भी देखने को मिलेंगे इंटरनेट जैसे विज्ञापन

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -