अब टीवी में भी देखने को मिलेंगे इंटरनेट जैसे विज्ञापन

देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने स्किनज के साथ सांझेदारी की घोषणा की है. बता दें कि स्क्रीनज, एक एंटरटेनमेंट बेस्ड इंटरेक्टिविटी प्लेटफार्म है जिसे दुनिया के बड़े ब्रॉडकॉस्टर्स द्वारा इस्तेमाल किया जाता है. इन कंपनियों के बीच हुई सांझेदारी से जियो के क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेमिंग प्लेटफार्म को मजबूती मिलेगी. कंपनी का कहना है कि जियो गेम को 6 करोड़ 50 लाख से ज्यादा लोग खेल रहे है.

कंपनियों के बीच हुए इस अग्रीमेंट से ब्रॉडकास्टर्स और पब्लिशर्स एक ऐसा कंटेट तैयार कर सकेंगे जो यूजर्स के लिहाज से यूनिक व नया हो. इससे यूजर्स को रियाल टाइम इंटरेक्शन देने में अहम भूमिका निभायी जा सकेगी. साथ इस संझेड़ी के अंतर्गत ब्रॉडकास्टर्स नए तरह के विज्ञापन बनाने में सक्षम होंगे जो यूजर्स को ज्यादा आकर्षित करेगा.

दरअसल टीवी पर दिखाए जाने वाले ऐडवर्टाइजमेंट किसी एक यूजर को ध्यान में रख कर नहीं बनाए जाते लेकिन जियो के इस नए प्लेटफार्म के जरिए अब टीवी पर भी गूगल, ट्विटर और फेसबुक जैसे विज्ञापन देखने को मिलेंगे. स्क्रीनज दर्शकों की जरूरत और पसंद के बारे में पता लगाने का काम करेगी. इसके आधार पर विज्ञापन कम्पनियाँ यूजर्स को आसानी से टारगेट कर सकेंगे.

 

BSNL का 98 वाला प्लान सब कंपनियों को देगा टक्कर

सैमसंग के फोनों पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का ऑफर

OnePlus 6 फोन क्रोमा आउटलेट्स पर उपलब्ध रहेगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -