41 लाख रुपए खर्च कर, जा सकते हैं इस ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री के साथ डेट पर
41 लाख रुपए खर्च कर, जा सकते हैं इस ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री के साथ डेट पर
Share:

वाशिंगटन: सुंदर, कमसिन और युवा लड़की के साथ डेट पर जाने की तमन्ना हर युवक रखता है. ऐसे में यदि आपको हॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस के साथ डेट पर जाने का ऑफर मिल जाए तो क्या कहने. जी हाँ यदि आप हॉलीवुड की ए-लिस्टर आस्ट्रेलियन अभिनेत्री मार्गोट रोबी के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो उनकी ओर से इसके लिए सहमति मिल सकती है, लेकिन इसके लिए आपको अपनी जेब को अच्छा ख़ासा ढीला करना पड़ेगा. रोबी के साथ डेट पर जाने के लिए आपको करीब 41 लाख 31 हजार सात सौ रुपए खर्च करने होंगे. तभी यह मौका हासिल हो पाएगा.

हॉलीवुड की ए-लिस्टर मार्गोट रोबी के साथ डेट पर जाने के लिए, तो हर यह पुरुष और महिला तैयार होगी मगर, इसके लिए आप कितने पैसे चुकाने के लिए तैयार हैं इसको लेकर एक अजीबोगरीब अध्ययन किया गया.अध्ययन में बताया गया है कि रोबी के साथ डेट में जाने के लिए आपको करीब 41 हजार 317 पाउंड चुकाने होंगे. यानी ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री के साथ डेट पर जाने के लिए आपको करीब 41 लाख 31 हजार सात सौ रुपए खर्च करने होंगे.

दरअसल बड़े पैमाने पर यह अध्ययन यह पता करने के लिए किया गया था कि रोबी के साथ डेट पर जाने की यदि स्थिति बनती है, तो लोग कितने पैसे चुकाने के लिए तैयार होंगे.आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पुरुष और महिलाएं रोबी के साथ डेट पर जाने के लिए अलग-अलग भुगतान करने को तैयार थीं. पुरुष जहां 93 लाख तीन हजार रुपए चुकाने के लिए तैयार थे. वहीं महिलाएं 68 लाख 48 हजार रुपए चुकाने के लिए तैयार थीं.

करीब २ हजार प्रतिभागियों ने कहा कि वे अपने और परिवार के अच्छे स्वास्थ के लिए 30 करोड़ रुपए तक खर्च करना चाहेंगे. नई जिंदगी शुरू करने के लिए वे 80.70 करोड़ रुपए तक भी खर्च कर सकते हैं.

बार्बी डॉल के ब्वॉयफ्रेंड की तरह दिखने की चाहत में निकलवा डाली अपनी दो पसलियां : ब्राज़ील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -