जल्द ही इस एक्टर के साथ काम कर सकती है Margot Robbie

जल्द ही इस एक्टर के साथ काम कर सकती है Margot Robbie

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मार्गोट रॉबी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वही व एक बार फिर से अपने फैंन्सो का दिल जीत रही हैं. जी हाँ अभिनेत्री मार्गोट रॉबी जल्द ही डेविड ओ. रसेल की अगली फिल्म में अभिनेता क्रिश्चियन बेल के साथ नजर आएंगी. वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रसेल अपनी स्क्रिप्ट से फिल्म का निर्देशन करेंगे. कहानी से जुड़ी जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया गया है. मैथ्यु बडमैन इस परियोजना का निर्माण करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष  2019 में रॉबी, क्वेंटिन टारनटिनो की फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने शैरॉन टेट का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने 'बॉम्बशेल' में भी काम किया. इस किरदार से उन्हें उनके अब तक के करियर की बेहतरीन समीक्षा मिलने के साथ ही साथ ऑस्कर का दूसरा नामांकन भी मिला. उन्हें अभी हाल ही में 'बर्ड्स ऑफ प्रे' में हार्ले क्विन के अपने किरदार को दोहराते देखा गया.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि रसेल को 'अमेरिकन हसल', 'सिल्वर लाइनिंग्स' और 'द फाइटर' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक की सूची में ऑस्कर के तीन नामांकन मिले और इसके अलावा उन्हें सर्वश्रेष्ठ स्क्रीनप्ले के लिए भी दो बार नामांकित किया गया.

अभिनेत्री इवा मेंडेस इस वजह से हैं जिन्दा, रयान गोसलिंग को लेकर किया ये खुलासा

Netflix की Malcolm X सीरीज की वजह से खुला सालों पुराना हत्या का केस

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?