दिसंबर में हो रही बारिश से खुश हैं मनवा नाइक, शेयर की तस्वीर
दिसंबर में हो रही बारिश से खुश हैं मनवा नाइक, शेयर की तस्वीर
Share:

मौसम तो इस समय ठंड का है लेकिन बारिश भी लगातार हो रही है। जी हाँ, इस समय ठंड के मौसम में बारिश हो रही है और यह कई लोगों को हजम नहीं हो रही है। ऐसे में मराठी हस्तियों ने इस अनिश्चित जलवायु के बारे में अपने विचारों को ट्वीट किया है। इसी लिस्ट में शामिल हैं अभिनेत्री मनवा नाइक। उन्होंने मुंबई में दिसंबर की बारिश पर अपने विचारों को साझा किया है।

इसके लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है। आप देख सकते हैं जलवायु परिवर्तन पर अपने विचार साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने परिसर से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'It rains in Mumbai today। December rains! There is romance in the air।। but then what about the climatic chaos and। Crops being affected।' वैसे इस समय जलवायु परिवर्तन दुनिया के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया है। वैसे ही इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है लेकिन इस बीच मौसम में भी अचनाक हुए बदलाव ने सभी को हैरान किया हुआ है।

वैसे बीते दिनों ही मनवा नाइक ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- 'December fever sets in and then you remember the Covid fever।।। no no no no ।।।। stay home! Stay safe' इसे शेयर कर वह चर्चाओं में आ गईं हैं और उनके इस ट्वीट पर लोग तेजी से अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

16 वर्षीय लड़की के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, चारों गिरफ्तार

भूपेश बघेल बोले- हाईकमान कहेगा तो एक मिनिट में सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा

ये लोग नहीं समझ सकते आपका दुख, बनाएं इनसे दुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -