रणबीर संग काम करेगी यह मराठी अभिनेत्री, हुई शमशेरा में एंट्री

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाले रणबीर कपूर को लोग खूब पसंद करते हैं और वह जल्द ही फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ रणबीर अपनी फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर सुर्खियो में है और इन दिनों रणबीर की फिल्म शमशेरा को लेकर भी बहुत अधिक चर्चा हो रही है और इस फिल्म का सभी इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में सामने आई एक खबर की मानें तो रणबीर इस फिल्म में डबल रोल निभाने वाले है और वहीं फिल्म में एक ही अभिनेत्री उनकी मां और पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं. मिली खबरों के मुताबिक वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मराठी फिल्मों की अभिनेत्री इरावती हर्षे है जो रणबीर की माँ और पत्नी दोनों बनने वाली हैं.

आपको पता ही होगा इससे पहले फिल्म में वाणी कपूर की एंट्री हो चुकी है जिसके बाद अब फिल्म में इरावती की एंट्री भी धमाका करने वाली है और सभी को खूब आनंद आने वाला है. जी दरअसल हाल ही में दोनों ही एक्ट्रेस के फिल्मी किरदार को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है जिसकी मानें तो 'फिल्म में वाणी कपूर और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री दर्शकों को हैरान कर देगी.

वैसे फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम कितना होगा अभी इसकी जानकारी नहीं है लेकिन उनका किरदार कहानी का अहम हिस्सा होने वाला है. आपको बता दें कि यह फिल्म एक पिरियड ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म में रणबीर एक दलित व्यक्ति का किरदार निभाएंगे जो अपने पिता का बदला लेना चाहता है। इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा.

जल्द से जल्द विरूष्का के बच्चे को देखना चाहती हैं तैमूर की दादी, कहा- 'बच्चा होगा तो...'

रिलीज हुआ 'Aatpadi Nights' का दूसरा पोस्टर

रिलीज हुआ मराठी फिल्म 'जंगजौहर' का पोस्टर, जून 2020 में होगी रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -