रिलीज हुआ मराठी फिल्म 'जंगजौहर' का पोस्टर, जून 2020 में होगी रिलीज
रिलीज हुआ मराठी फिल्म 'जंगजौहर' का पोस्टर, जून 2020 में होगी रिलीज
Share:

मराठी इंडस्ट्री में आजकल कई फ़िल्में रिलीज हो रहीं हैं. ऐसे में मराठा इतिहास के प्रति उत्साही दिगपाल लांजेकर ने हाल ही में अपने आखिरी आउटिंग 'फट्टेशिकास्ट' की सफलता के बाद अपनी नयी पीरियड सिनेमा को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. जी हाँ, उनकी बीती फिल्म 'फत्तेशिकास्ट' एक विदेशी आक्रमणकारी पर भारत की पहली सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी थी और अब जो फिल्म आने वाली है वह फिल्म मराठा साम्राज्य के महान राजा शिवाजी महाराज की वीरता और नेतृत्व पर आधारित है.

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में 'फ़रज़ंद' स्टार असाधारण योद्धा, महान 'बाजी प्रभु देशपांडे' की झलकियाँ बड़े पर्दे पर लाने के लिए कोशिश करने वाले हैं. आपको बता दें कि बाजी प्रभु देशपांडे, मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे और बाजी प्रभु की प्रसिद्ध कहानी को इसमें एक महत्वपूर्ण लड़ाई से जोड़ा गया है, जो शिवाजी के पन्हाला किले में हुई थी. हाल ही में निर्माताओं ने उनकी आने वाली इस फिल्म का आकर्षक पोस्टर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

इस पोस्टर में फिल्म का शीर्षक बहुत ही आकर्षक फ़ॉन्ट में दिखाया गया है. दिग्पाल लांजेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'जंगजौहर' का निर्माण बादाम क्रिएशन्स के बैनर तले किया गया है और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म से संबंधित किसी भी बात का खुलासा नहीं किया है, लेकिन शीर्षक पोस्टर ने सभी को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है. यह फिल्म जून 2020 में रिलीज होगी.

अपने सेक्सी लुक्स दिखाती नजर आईं मराठी सिनेमा की यह एक्ट्रेस

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर रिलीज, वीरता का परचम लहराया चहुओर

मराठी अवार्ड शो में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनाली कुलकर्णी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -