मुन्ना के जन्मदिन को मान्यता ऐसे बना रही खास
मुन्ना के जन्मदिन को मान्यता ऐसे बना रही खास
Share:

आज बॉलीवुड के खलनायक बोले तो हमारे संजय दत्त का जन्मदिन है. अभिनेता संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई नगरियाँ में हुआ. संजय दत्त ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी वह फिल्मो में अपनी शानदार छाप को छोड़ रहे है. संजय दत्त की काफी समय के बाद एक फिल्म भी रिलीज होने वाली है नाम है 'भूमि' जिसका उनके चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार है.

वैसे भी जब से वह जेल से बाहर निकले है उनके फिर से जेल में जाने के चांस नजर आ रहे है क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से पूछा है की संजय दत्त को इतनी जल्दी क्यों बाहर छोड़ दिया गया. बहरहाल मामला कोर्ट के विचाराधीन है. अब बात कर ली जाए अगर उनकी फैमेली के बारे में तो जनाब बता दे कि, संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी ने सबसे पहले उन्हें विश किया. पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर प्‍यारे से अंदाज में बधाई दी है.

ऐसे में इस खास दिन को और यादगार बनाने के लिए मान्यता ने अपने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही संजय दत्त के नाम एक खूबसूरत संदेश भी दिया है. मान्‍यता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ' तुम्‍हारे साथ होने से ही मेरे सारे बंधन टूट जाते हैं... हैप्‍पी बर्थडे मेरे प्‍यार.' इस तस्वीर में मान्यता ब्लैक ड्रेस और संजय भी ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं. 

पूर्ण विश्वास था 'इंदु...' जरूर लहराएगी, मधुर भंडारकर

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -