Share:
मेरठ में युवकों पाकिस्तान के पक्ष में लगाए नारे, GD बोले- जल्द ही हिरासत में होंगे आरोपी...
मेरठ में युवकों पाकिस्तान के पक्ष में लगाए नारे, GD बोले- जल्द ही हिरासत में होंगे आरोपी...

मेरठ: हाल ही में यूपी के मेरठ जनपद में जुमे की नमाज से पहले मवाना में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रहीं है. तिहाई मोहल्ले में कुछ युवकों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए. जंहा पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं अलर्ट के चलते दोपहर में एसडीएम मवाना ऋषिराज, सीओ यूएन मिश्र फोर्स के साथ गश्त पर थे. जंहा पुलिस के मुताबिक मोहल्ला तिहाई से जैसे ही इन अधिकारियों का काफिला गुजरा, चौराहे पर खडे़ कुछ युवक पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे. 

हम आपको बता दें कि इसके बाद मवाना पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि अन्य आरोपी युवक फरार हो गए. जंहा एक चश्मदीद ने बताया कि पकड़े गए युवक ने ही नारे लगाए हैं. जंहा जांचपड़ताल में पकड़े गए युवक ने नारे लगाने से इनकार किया है. उसका कहना है कि नारा किसी और ने लगाया है, वह उसे पहचान लेगा. वह सिर्फ वहां खड़ा था. बताया गया कि मवाना पुलिस ने अबुजर पुत्र जर्रार के विरुद्ध देशद्रोह की धारा में मुकदमा दायर कर उसे हिरासत में ले लिया गया है. वहीं, एसएसपी अजय साहनी ने कहा है कि एक आरोपी को  हिरासत में कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई है. जंहा उन्होंने कहा कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी हिरासत में लिया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मवाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कुछ युवकों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की. स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. अभी और आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी. उन्होंने कहा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. 

रतलाम में नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान, भाजपा ने लगाया ये इल्जाम

ग्वालियर: महंगाई के खिलाफ महिलाओं का अनूठा प्रदर्शन, बीच सड़क पर चूल्हा लगाकर तले पकोड़े

कड़ाके की ठंड में हिमाचल प्रदेश, केलांग में शून्य से 13 डिग्री नीचे पहुंचा तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -