ग्वालियर: महंगाई के खिलाफ महिलाओं का अनूठा प्रदर्शन, बीच सड़क पर चूल्हा लगाकर तले पकोड़े
ग्वालियर: महंगाई के खिलाफ महिलाओं का अनूठा प्रदर्शन, बीच सड़क पर चूल्हा लगाकर तले पकोड़े
Share:

ग्वालियर​: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज महिला कांग्रेस ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ अनूठा विरोध प्रदर्शन किया है. दरअसल महिला कांग्रेस ने फूलबाग चौराहा पर सड़क पर ही ईटें रखकर चूल्हा तैयार किया और वहीं अपनी कैंटीन बना डाली. जिसके बाद महिला कांग्रेस सदस्यों ने चूल्हे पर पकौड़े तले और चाय बनाई. महिला सदस्यों ने केंद्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए यहां से गुजरने वाले लोगों को भी नाश्ता कराया. 

कैंटीन सजा कर बैठी महिला कांग्रेस के सदस्यों ने महंगाई के विरोध में अपने गले में प्याज और लहसुन से बनी माला भी डाल रखी थी. महिला कांग्रेस सदस्यों का कहना है कि देश में गैस सिलेंडर, प्याज, लहसुन समेत अन्य चीज़ों पर लगातार महंगाई बढ़ रही है, जिसकी वजह से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लिहाजा मोदी सरकार गरीबों को राहत देनी चाहिए. 

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष कमलेश कौरव का कहना है, कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से गैस सिलेंडर समेत खाने की चीजों में निरंतर तेजी आ रही है जिसके कारण सबसे ज्यादा दिक्कत महिलाओं को हो रही है, इसलिए इस किस्म का विरोध प्रदर्शन करने के लिए उन्हें विवश होना पड़ा. साथ ही उनका कहना है कि अगर आने वाले वक़्त में खाने पीने की चीजों और सिलेंडर के दाम कम नहीं हुए तो राज्य भर में महिला कांग्रेस सड़कों पर उग्र आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगी. 

इराक पर अमेरिकी हमले से थर्राया अंतर्राष्ट्रीय बाजार, सेंसेक्स और निफ़्टी में भी दर्ज हुई गिरावट

राजस्थान के जिस अस्पताल में हुई 104 मासूमों की मौत, वहां मंत्री के लिए बिछाया गया ग्रीन कारपेट

नए साल में सोने की कीमत ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए क्या है आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -