लखनऊ-कानपुर के बीच 28 ट्रेनें हुई रद्द
लखनऊ-कानपुर के बीच 28 ट्रेनें हुई रद्द
Share:

इस रविवार को लखनऊ से कानपुर जाने वाली 28 ट्रेनें रद्द कर दी गई, जिसके चलते यात्रियों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. रेलवे में सिग्नल प्रणाली का अपग्रेडेशन और नॉन इंटरलॉकिंग के काम के चलते यह ट्रेने रद्द की गई हैं. यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए स्पेशल बसें भी चलाई गई हैं.

इस रविवार को अजगैन स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग काम के चलते रेलवे ने 28 ट्रेनें रद्द कर दी हैं. रविवार को इसलिए चुना गया ताकि छुट्टी का दिन होने से कम यात्रियों को परेशानी हो. लेकिन यह व्यस्त रूट है जिसके चलते हजारों यात्री फिर भी परेशान हो रहे हैं. सबसे ज्यादा दिक्कत लखनऊ कानपुर के बीच चलने वाली मेमू ट्रेनों के रद्द होने से है. 28 ट्रेनों में से 18 ट्रेनें मेमू हैं. जबकि 8 एक्सप्रेस और 2 पैसेंजर ट्रेनें हैं.

इसके अलावा चित्रकूट और राप्तीसागर एक्सप्रेस का रूट उन्नाव से बालामऊ, आलमनगर की तरफ डायवर्ट किया गया है. साथ ही पुष्पक एक्सप्रेस को 50 मिनट, आम्रपाली एक्सप्रेस को 30 मिनट और राप्ती सागर, व बरौनी ग्वालियर मेल को 50 मिनट रास्ते में रोककर चलाया जाएगा.  रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल बसों की भी व्यवस्था की है. परिवहन निगम ने भी कानपुर के लिए विशेष बसें चलाई है.

मुंबई एअरपोर्ट पर एक शख्स से 11 आईफोन एक्स बरामद

विदेशी कामगारों को ईपीएफओ ने दिया तोहफा

उमा भारती ने फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -