अकाली दल के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल, क्या पंजाब चुनाव में मिलेगा लाभ ?
अकाली दल के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल, क्या पंजाब चुनाव में मिलेगा लाभ ?
Share:

अमृतसर: पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इससे पहले बुधवार को भाजपा ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, शिअद के कई नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है। अकाली दल के वरिष्ठ नेता और महासचिव रविप्रीत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ली। मानसा सीट से पूर्व MLA जगदीप सिंह ने  भी भाजपा का दामन थाम लिया है। 

भाजपा के पंजाब विधानसभा चुनावों के प्रभारी एवं केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र शेखावत और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. दुष्यंत गौतम ने दो बार के MLA एवं शिरोमणि अकाली दल के मुख्य संसदीय सचिव रहे जगदीप सिंह नकई, शिअद युवा इकाई के कोषाध्यक्ष रह चुके युवा नेता रविप्रीत सिंह सिद्धू, चमकौर साहिब सीट से MLA और बार काउंसिल के अध्यक्ष रहे शमशेर सिंह राय और सैनी समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ट्रांसपोर्ट यूनियन के सात वर्षों तक अध्यक्ष रहे हरभाग सिंह देसूमाजरा को भाजपा में शामिल करवाया। 

नगर निकाय सदस्य निहाल सिंह वाला और पूर्व सांसद संगरूर खाल्सी ने भी भाजपा की सदस्यता ली है। दरअसल, पंजाब में भाजपा किसानों के विरोध से जूझ रही है। जिसके बाद पार्टी अपनी एक खास रणनीति के तहत अकाली और कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल कराने पर फोकस कर रही है। 

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -