ज़ायरा के समर्थन में बोली रियल लाइफ धाकड़ गर्ल

‘दंगल’ फिल्‍म से अपना नाम और शोहरत कमाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम हाल ही में विमान यात्रा के दौरान हुई छेड़छाड़ से सुर्ख़ियों में छा गयी हैं. विमान में छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है. जायरा ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट कर रोते हुए पूरा वाकया दुनिया के सामने रखा था और कहा कि उनके पीछे बैठा अधेड़ शख्स उनकी पीठ और गर्दन पर पैर फेर रहा था. जायरा ने शख्स के पैर का स्नैपशॉट पोस्ट किया, जिसमें उसका पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर नजर आ रहा है. इस घटना के बाद तमाम लोग उनके समर्थन में खड़े हुए. इस घटना के बाद क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने ट्वीट करके उनका समर्थन दिया. वहीँ दूसरी ओर कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ओर कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी उस शख्स का विरोध करते हुए उसपर कड़ी कार्यवाई की मांग की है. 

दिल्ली महिला आयोग पहले ही एयरलाइंस द्वारा इस संबंध में उठाए गए कदम की विस्तार से जानकारी देने की मांग कर चुका है. विस्तारा एयरलाइंस ने जायरा से माफी मांगते हुए मामले की विस्तार से जांच कराए जाने की बात कही. अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी जायरा के समर्थन में आगे आईं. स्वरा ने ट्वीट किया, “शर्म की बात है विस्तारा की तुम्हारे कर्मचारियों ने कुछ नहीं किया. सभी यात्रियों को शर्म आनी चाहिए, वे भी इस मामले में दोषी हैं. एयरलाइंस के लिए सीट नंबर के आधार पर उस शख्स का पता लगाना मुश्किल काम नहीं है. उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए और सजा मिलनी चाहिए.”

रेसलर बबीता फोगाट ने भी जायरा का समर्थन एक वीडियो ट्वीट कर किया. अभिनेत्री ने ‘दंगल’ में बबीता का किरदार निभाया था. बबीता ने कहा, “अगर कोई आपके साथ दुर्व्यवहार करता है, तो उसके मुंह पर जोरदार तमाचा मारो. वे दोबारा ऐसी हरकत करने की हिम्मत नहीं करेंगे. जायरा, तुम्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है और वास्तविक जीवन में भी बस धाकड़ बनो.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -