करण जोहर की मूवी से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी
करण जोहर की मूवी से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी
Share:

भारत को गौरवान्वित करने वाली साल 2017 की सबसे चर्चित महिला मानुषी छिल्लर इन दिनों फिर एक बार सुर्ख़ियों में छा रही हैं. उनके सुर्ख़ियों में रहने के दो ख़ास कारण हैं, पहला यह कि उन्होंने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर शूट में डेब्यू किया और दूसरा यह कि मानुषी जल्दी ही बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करती नज़र आएंगी.

ख़बरों में है कि मानुषी करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से इस खबर की जानकारी मिली है कि फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड के दौरान मानुषी की मुलाकात करण जोहर से हुई थी. इस मुलाकात में करण को मानुषी का आत्मविश्वास और उनकी खूबसूरती भा गयी. इसी को लेकर यह कयास लगाया जा रहा था कि करण इन्हे अपनी अगली फिल्म के लिए फाइनल कर सकते हैं.

वैसे ख़बरों की माने तो करण की मूवी 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के लिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या का नाम फाइनल किया जा चूका है, जिसमे टाइगर श्रॉफ भी अपनी मस्कुलर बॉडी एक्सपोज़ करते दिखेंगे. पहले इस फिल्म के लिए सैफ अली खान की बेटी सारा और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम फाइनल किया जा रहा था. लेकिन दोनों ही स्टार किड्स अलग-अलग फिल्मों से अपना डेब्यू देने जा रहे हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मानुषी किस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डब्बू के कैलंडर में नज़र आया मानुषी का हॉट लुक

इन दिनों वेकेशंस एन्जॉय कर रही है मिस वर्ल्ड 2017

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत के मुँह से निकली गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -