गोल्ड मेडलिस्ट के सवाल पर भड़के खेल मंत्री, कहा - जरूर मिलेगा इनाम
गोल्ड मेडलिस्ट के सवाल पर भड़के खेल मंत्री, कहा - जरूर मिलेगा इनाम
Share:

हिसार : खिलाड़ी अगर देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसे प्रदेश सरकार और राज्य सरकार इनाम के तौर पर कुछ राशि देती है। दरअसल 16 वर्षीय निशानेबाज मनु भाकर ने यूथ ओलिंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में दिग्गज शूटरों को हराते हुए गोल्ड मेडल जीता था। 

भारी मांग के बावजूद ऐसे टीम इंडिया तक पहुंचेगा कड़कनाथ

मनु ने किया ट्वीट 
प्राप्त जानकारी अनुसार इसके बाद उन्हें बधाईयां मिलने लगी थी। तभी हरियाणा के खेल मंत्री ने उन्हें न केवल बधाई दी बल्कि दो करोड़ रुपये इनामी राशि देने की भी घोषणा की। अब युवा निशानेबाज ने अनिल विज के उसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए तंज कसा है। मनु ने ट्वीटर पर खेल मंत्री को टैग करते हुए लिखा, "सर प्लीज यह कन्फर्म करिए कि क्या यह सही है, या सिर्फ जुमला है।"

IND vs AUS : बल्ले के बाद गेंद से गरजी भारतीय टीम, 6 कंगारू लौटे पैवेलियन

जनवरी में वितरित की जाएगी

सूत्रों की माने तो मनु भाकर का यह ट्वीट खेल मंत्री को रास नहीं आया और उन्हें फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मनु भाकर को सार्वजनिक तौर पर इस विवाद को खड़ा करके राज्य सरकार को अपमानित करने से पहले खेल विभाग से बात करनी चाहिए थी। अनिल विज ने आगे लिखा कि उनका दो करोड़ रुपए का इनाम जरूर मिलेगा। एक अन्य ट्वीट में खेल मंत्री ने कहा, 'हमने प्राइज मनी 10 लाख से बढ़ा दी है जो पिछली कांग्रेस सरकार में दी जा रही थी। इस आयोजन के लिए 2 करोड़ रुपए। हमने पिछले साल अगस्त तक हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा जीती गई पुरस्कार राशि वितरित की है और शेष इस साल जनवरी में वितरित की जाएगी।

प्रो रेसलिंग लीग : चौथे सीजन में इन खिलाडियों के बदले भाग्य

ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने पुजारा को कहा 'रन मशीन'

ऑस्ट्रेलिया ओपन से पहले मारिया शारापोवा हुई चोटिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -