हर काम में सफल होने के लिए करें इन 3 मन्त्रों में से किसी एक का जाप
हर काम में सफल होने के लिए करें इन 3 मन्त्रों में से किसी एक का जाप
Share:

आज के समय में सभी अपनों कामों को करने के लिए मेहनत से ज्यादा मन्त्रों और टोटकों पर विशवास रखते हैं. ऐसे में आज हम कुछ मंत्र लेकर आए हैं जिनके जाप से आप अपने सभी कामों को सिद्ध करवा सकते हैं. आइए जानते उन मन्त्रों के बारे में.

 
सभी कामना सिद्धि मंत्र :- ''ॐ ह्रीं नमः'' कहते हैं ग्रहण काल में उपरोक्त मंत्र को भोजपत्र पर लिखकर और इस मंत्र की पूजा कर 1008 बार जपने से मंत्र सिद्ध हो जाता है. इसी के साथ इस मंत्र का जाप करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है और अगर किसी भी अनुष्ठान में इस मंत्र का 15 बार अनुष्ठान शुरू होने से पहले जाप किया जाये तो अनुष्ठान भी बिना किसी समस्या के खत्म हो जाता है और सफलता प्राप्त होती है |

किसी को भी अपने अनुकूल बनाने का मंत्र :- ''लं ह्रां लां ह्रीं लीं लः ‘अमुक’ ठ: ठ:'' कहते हैं इस मंत्र को सवा लाख की संख्या में जपकर सरसों का दशांश हवन करना चाहिए और हवन की भस्म से जिस व्यक्ति के घर में फेंका जायेगा वह व्यक्ति अनुकूल हो  जाता है. इसी के साथ आप अमुक के स्थान पर साध्य व्यक्ति का नाम ले सकते हैं.

सभी कार्य सिद्धि मंत्र :- ''ॐ  हुँ  ह्रीं  प्रचोदय  फट  स्वाहा'' कहा जाता है स्वाति नक्षत्र में बेर की जड़ ले आवे और इस मंत्र से 216 बार अभिमंत्रित कर भुजा में बाँध ले तो सभी इच्छा पूर्ण हो जाती है और आपके सभी काम बन जाते हैं.

बुद्ध पूर्णिमा पर करें यह सरल सा उपाय, हर काम बना देगा सफल

नृसिंह जयंती पर करें इस रक्षा मंत्र का जाप, नकरात्मक शक्ति होगी बाहर

बड़े से बड़े संकट से निकाल देगा भगवान नृसिंह का यह बीज मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -