कोरोना पॉजिटिव पाए गए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास, आइसोलेशन में जारी रखेंगे काम
कोरोना पॉजिटिव पाए गए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास, आइसोलेशन में जारी रखेंगे काम
Share:

नई दिल्ली: भारतीय रिर्जव बैंक (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. शक्तिकांत दास ने बताया है कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. उन्होंने हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा है. दास ने कहा है कि रिजर्व बैंक का काम सुचारू रूप से चलता रहेगा और वह क्वारंटाइन में काम करेंगे.

शक्तिकांत दास ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि- "मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं. मुझमें संक्रमण के लक्षण नहीं है. मैं बहुत हद तक बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं. जो लोग हाल में मेरे संपर्क में आए हैं उन्हें मैंने सतर्क कर दिया है. आइसोलेशन में रहकर मैं काम जारी रखूंगा. रिजर्व बैंक का काम सुचारू रूप से चलता रहेगा. मैं फोन या वीडियो कॉल के जरिए सभी डिप्टी गवर्नर्स और अन्य अधिकारियों के संपर्क में रहूंगा."

आपको बता दें कि शक्तिकांत दास के साथ ही देश में कई दिग्गज नेता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. जिनमें महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी शामिल हैं. वहीं इससे पहले उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत केंद्र सरकार के कई मंत्री कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं.

रिलायंस रिटेल जल्द ही फ्यूचर ग्रुप से करने वाला है डील

लोन मोरेटोरियम पर सरकार का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले मिलेगा ये तोहफा

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -