रवि किशन को लेकर बोले मनोज तिवारी- 'कुछ बोलूंगा तो बवाल हो जाएगा'
रवि किशन को लेकर बोले मनोज तिवारी- 'कुछ बोलूंगा तो बवाल हो जाएगा'
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर सुपरस्टार मनोज तिवारी ने रवि किशन पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने स्वयं को और रवि किशन को भोजपुरी का सलमान-शाहरुख कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि अब उन दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। हालांकि, मनोज तिवारी ने अपनी फिल्म 'एक चुम्मा दे दो राजा' का अश्लील नाम रखने का दोष रवि किशन पर डाल दिया। उन्होंने पूरा किस्सा सुनाते हुए बताया कि कैसे रवि किशन ने उन्हें फिल्म का ये नाम रखने पर विवश किया। 

दरअसल, मनोज तिवारी से जब फिल्म का अश्लील नाम रखने पर सवाल किया तब उन्होंने कहा, “इसका जवाब आप रवि किशन जी से मांगना। अब क्या बोलूं। कुछ बोलूंगा तो बवाल हो जाएगा। मैं इस नाम के पक्ष में नहीं था। ये फिल्म भाग्यश्री जी ने बनाई थी। 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ अभिनय करने वाली भाग्यश्री जी। उनकी इस फिल्म में दो मुख्य भूमिका थी - एक भूमिका गांव की थी तथा दूसरी भूमिका मुंबई के दूधवाले की थी। रवि किशन ने दूधवाले का किरदार निभाया था। यूं तो पूरी फिल्म बहुत अच्छी है। लेकिन, फिल्म के अंत में लड़की बोलती है, 'अगर आप परेशान नहीं हैं तो मेरे गालों पर एक किस दे दो।"

मनोज तिवारी ने आगे कहा, “उन्होंने उस लड़की के केवल इस वाक्य पर पूरी फिल्म का नाम रख दिया। मैंने मना किया और बोला कि ये नाम सही नहीं है। भाग्यश्री को समझ आ गया था। मैंने उनसे कहा कि यह नाम भाग्यश्री की छवि के अनुरूप नहीं है क्योंकि उन्होंने स्क्रीन पर साफ-सुथरे किरदार निभाए हैं। किंतु, रवि नहीं मानें। उन्होंने कहा कि यही चलता है तथा देखिए जैसा कि मैंने अनुमान लगाया था, फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।''

बिग बॉस OTT 2 से अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, एविक्शन नहीं कुछ और ही है वजह

बच्चे को लेकर घर पहुंचे शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़, देखकर फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर के पिता

स्वयंवर पार्ट-2 करना चाहती है राखी सावंत, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -