'द फैमिली मैन' से बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता कर रहा है अपना डेब्यू
'द फैमिली मैन' से बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता कर रहा है अपना डेब्यू
Share:

जिस तरह टीवी कलाकार और बॉलीवुड एक्टर्स धीरे-धीरे अपना रुख डिजिटल प्लेटफार्म पर कर रहे हैं. उसी कड़ी में वह अपनी वेब सीरीज भी स्टार्ट करते जा रहे हैं. इन स्टार्स की लिस्ट में हाल ही में बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा एक्टर मनोज बाजपेयी का नाम भी शामिल हो चुका है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं.

 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू देने जा रहे मनोज ने बताया कि, "यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है." अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा बुधवार को मनोज के इस नई प्राइम ओरिजिनल सीरीज का ऐलान किया गया. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में माध्यम वर्गीय शख्स की कहानी को बताया गया है, जो राष्ट्रिय खुफिया एजेंसी के एक ख़ास सेल में काम करता है.

बताया जा रहा है कि यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में 2019 में लॉन्च किया जाएगा. इस वेब सीरीज का निर्माण राज और निर्देशन डीके द्वारा किया जा रहा है. मनोज ने इसपर अपनी टिप्पणी देते हुए कहा कि, लोगों के पास देखने के लिए कई सारी कहानियां हैं. इसीलिए निर्माताओं के लिए यह बात ज़रूरी होती है कि वह अपनी सीरीज को ईमानदारी और संवेदनशीलता से बनाकर परोसें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

पिता का मैसेज सुनकर 'दस का दम' के सेट पर भावुक हुए सलमान

इंस्टाग्राम पर राखी को वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, जेल जा सकती हैं राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -