पिता का मैसेज सुनकर 'दस का दम' के सेट पर भावुक हुए सलमान

पिता का मैसेज सुनकर 'दस का दम' के सेट पर भावुक हुए सलमान

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की वजह से चर्चाओं में चल रहे हैं. इसी कड़ी में वह अपना टीवी रियलिटी शो 'दस का दम' भी होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान अपने इस गेम शो के एक एपिसोड में इमोशनल हो गए. शो के सेट पर सलमान खान को उनके पिता की तरफ से 'फादर्स डे' के उपलक्ष में एक मैसेज मिला, जिसे सुनने के बाद सलमान अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाए.

मैसेज में सलमान खान के पिता ने कहा की, "पिता और पुत्र के रिश्ते को कोई परिभाषित नहीं कर सकता. अल्लाह से एक ही प्रार्थना है कि वह सेहत दे और इज्जत, पैसे हम खुद कमा लेंगे." आपको बता दें कि विश्वभर में 17 जून को 'फादर्स डे' मनाया जाता है. बॉलीवुड में फिल्म पटकथा लेखक के रूप में अपनी पहचान स्थापित करने वाले सलीम खान अपने बेटे सलमान से बहुत ही करीब हैं.

सलीम खान ने दीवार, जंजीर और शोले जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्में लिखी हैं. सलमान खान की बेहद चर्चित फिल्म 'रेस 3' 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. रेस फ्रेंचाइजी का यह तीसरा भाग है जिसमें सलमान खान के साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स नज़र आने वाले हैं. फिल्म के बारे में खबरें हैं कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स काफी महंगे बिके हैं, जिसने एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय ने मिलाया प्रकाश झा से हाथ, लीड रोल में नज़र आएगा यह उभरता हुआ स्टार

B'Day Special : रेप पर विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आई थी किरण खेर

इस खतरनाक जीव को अपनी पत्नी मानता है ये शख्स

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App