इंस्टाग्राम पर राखी को वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, जेल जा सकती हैं राखी
इंस्टाग्राम पर राखी को वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, जेल जा सकती हैं राखी
Share:

राखी सावंत को बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन माना जाता है. छोटा पर्दा हो या फिर बड़ा, वह अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. देखा जाता है कि हर समय वह किसी न किसी विवाद में फंसी ही रहती हैं. हाल ही में राखी से जुड़ा एक और वाक्या सामने आय है. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नॉर्थईस्ट की लड़की के द्वारा गाया हुआ गाना शेयर किया, जिसमें वह वीडियो का मज़ाक बनाना चाहती थी. उनकी इस हरकत के बाद एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने उन्हें कोर्ट तक ले जाने की बात कह डाली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माहिका शर्मा 'मिस टीन नॉर्थईस्ट' रह चुकी हैं. माहिका ने बताया कि उन्हें राखी की यह हरकत बिलकुल भी पसंद नहीं आई. माहिका ने राखी द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर उनको फटकार लगाईं. इसी के साथ-साथ उन्होंने राखी को माफ़ी मांगने की भी सलाह दे डाली. माहिका के अनुसार राखी की गई यह हरकत भावनाएं आहत कर सकती है.

महिका ने बताया कि यदि राखी सही तरीके से माफ़ी नहीं मांगती हैं, तो वह इस विवाद को लीगल तरीके से आगे तक लेकर जाएंगी. वीडियो में नॉर्थईस्ट लड़की 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गाना गा रही है. इस वीडियो को राखी ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'गुड मॉर्निंग स्वीटहार्ट फ्रैंड्स.' इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में इमोजी का भी इस्तेमाल किया है, जिससे साफ़ ज़ाहिर है कि वह वीडियो का मज़ाक उड़ा रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special : रेप पर विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आई थी किरण खेर

इस खतरनाक जीव को अपनी पत्नी मानता है ये शख्स

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं टाइगर की गर्लफ्रेंड, न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -