पहले कांग्रेस ने बनाया चायवालों का मज़ाक, अब कर रही चौकीदारों का अपमान - मनोहर लाल खट्टर
पहले कांग्रेस ने बनाया चायवालों का मज़ाक, अब कर रही चौकीदारों का अपमान - मनोहर लाल खट्टर
Share:

भिवानी: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पहले चाय वाले का मज़ाक बनाया, अब वे  चौकीदार का मजाक बना रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए खट्टर ने कहा है कि,‘राहुल का गणित बिगड़ा हुआ है। वे कभी कुछ और बोलते है, कभी कुछ और बोलते हैं। उन्होंने कहा है कि, अगर देश को सुरक्षित रखना है तो फिर से पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।’

खट्टर आज भिवानी जिले के अंतर्गत आने वाले जुई में विजय संकल्प रैली के दौरान आवाम को संबोधित कर रहे थे। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में दो रैलियों का आयोजन करने वाले हैं, उसी के तहत आज खट्टर भिवानी के जुई गांव गए थे, जहां भिवानी व दादरी जिलों के पांच विधानसभा क्षेत्रों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को रैली के लिए बुलाया गया था।  

रैली में सीएम खट्टर ने लोगों के हाथ उठवाकर पीएम मोदी के  ‘हम चौकीदार हैं' के नारे भी लगवाए ,’ अपने संबोधन में खट्टर ने कहा है कि राज्य की आवाम पिछली कांग्रेस, इनेलो व मौजूदा भाजपा सरकार के कामों की तुलना करके 12 मई को मतदान करेगी।  उन्होंने कहा है कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने सैनिकों के लिए वन रैंक-वन पेंशन, जरूरतमंद परिवारों को फ्री गैस कनेक्शन व राज्य के तीन हजार ग्रामों को बिजली पहुंचाने का काम किया है।

खबरें और भी:-

VIDEO: पीएम मोदी की कविता से प्रभावित हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, अपनी आवाज़ में की रिकॉर्ड

राजभर के बेटे ने कहा- योगी सरकार के साथ रहना है या नहीं, जल्द होगा फैसला

असम में बोले पीएम मोदी- जिन्हे चौकीदारों से नफरत है, उन्हें चायवालों से भी दिक्कत है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -