जाट आंदोलन पर स्टॉप, लोग शांति और सौहार्द बनाए रखें - मनोहर लाल खट्टर
जाट आंदोलन पर स्टॉप, लोग शांति और सौहार्द बनाए रखें - मनोहर लाल खट्टर
Share:

नई दिल्ली. जाट आरक्षण मामले में नई खबर हैं कि जाट आंदोलन को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं. हरियाणा मुख्यमंत्री जाट नेताओं के साथ मीटिंग के बाद दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने बताया कि मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आंदोलनकारी नेतृत्व से बात हुई है और आपसी समझ से सहमति बनी है.

साथ ही उन्होंने बताया कि केंद्र के आरक्षण के लिए राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग के चेयरमैन की नियुक्ति होते ही केंद्र की नई सूची में डालने के लिए प्रक्रिया शुरू करवा दी जाएगी. खट्टर ने कहा कि 2010 से जाट आंदोलन के दौरान प्रभावित हुऐ लोगों की समीक्षा की जाएगी व मृतक, घायल व आश्रितों को नौकरी देने पर विचार किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सभी घोषणाएं जल्दी ही अमल में लाई जाएंगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी घायलों को घोषित मुआवजा तुरंत दिलवाया जाएगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि सभी आरोपित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. जाट आंदोलन पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा, लोगों से अपील है कि वे शांति और सौहार्द बनाए रखें. जाट नेता यशपाल मलिक ने कहा, हम सरकार को विश्वास दिलाते हैं कि कल का दिल्ली कूच प्रोग्राम रद्द हो गया है और जाट दिल्ली नहीं आएंगे. यशपाल मलिक ने कहा कि 5 मांगों पर हमारी सहमति बन गई है.

ये भी पढ़े 

सरकार से बातचीत के बाद जाट आंदोलन टला

जाट आंदोलनकारियों ने 200 पुलिसकर्मी को बनाया बंधक

महिला एवं बाल विकास विभाग में होने वाली भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -