जाट आंदोलनकारियों ने 200 पुलिसकर्मी को बनाया बंधक
जाट आंदोलनकारियों ने 200 पुलिसकर्मी को बनाया बंधक
Share:

पानीपत. हरियाणा में जाट आंदोलन ने फिर से आग पकड़ ली है, राज्य के फतेहाबाद शहर में जाट आंदोलनकारियों ने पुलिस की 2 बसों में आग लगा दी है और लगभग 200 पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है. इस पथराव में एक डीएसपी को चोट आई है. उनके अलावा कुछ आंदोलनकारी और मीडियाकर्मी भी घायल हुए है. घटना की सुचना मिलते ही हालात पर पर काबू पाने के लिए एक्स्ट्रा फाॅर्स को बुलाया गया है.

बता दे कि अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक गुट ने सोमवार को दिल्ली में संसद भवन का घेराव करने की घोषणा की है. इस विरोध के चलते हरियाणा और दिल्ली में सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है. जब जाट समुदाय के लोग विरोध करने पहुचे तब पुलिस ने उन्हें काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज कर दिया. जाट आंदाेलनकारियों ने कुछ मीडियाकर्मियों के कैमरे और मोबाइल छीन लिए हैं.

इसी दौरान यूनियन मिनिस्टर चौधरी बीरेंद्र सिंह, पीपी चौधरी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और जाट नेताओं के बीच दिल्ली के हरियाणा भवन में बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि बीते वर्ष हुए जाट आंदोलन में दर्ज मुकदमे वापस लेने और जाट आंदोलनकारियों की तुरंत रिहाई पर पेंच फंसा हुआ है.

ये भी पढ़े 

यूपी में योगीराज : आदित्यनाथ ने की PM मोदी की आगवानी, समारोह में पहुंचे मुलायम-अखिलेश

यूपी में योगीराज : आदित्यनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, मंच पर मौजूद है PM मोदी

अब दिल्ली को मैट्रो को ठप्प करेगा जाट आंदोलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -