कमलनाथ सरकार को पूरे हुए एक साल, मनमोहन सिंह ने तारीफ में पढ़े कसीदे
कमलनाथ सरकार को पूरे हुए एक साल, मनमोहन सिंह ने तारीफ में पढ़े कसीदे
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की कमल नाथ सरकार की उपलब्‍धियों को लेकर देश के पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने कमलनाथ की पीठ थपथपाई है। मंगलवार को अपना एक वर्ष पूरा होने पर जश्न मना रही कांग्रेस सरकार के राजधानी में आयोजित की गई मुख्‍य कार्यक्रम में पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा है कि सामाजिक एवं आर्थ‍िक क्षेत्र में जो कार्य सालभर में कमल नाथ की कांग्रेस सरकार ने किए हैं, वह अद्वितीय हैं। 

मध्यप्रदेश सरकार ने रोजगार, महिला सशक्‍तिकरण, इंडस्‍ट्री-माइक्रोइंडस्‍ट्री, वित्तीय समेत कोई क्षेत्र ऐसा शेष नहीं छोड़ा, जहां कम वक़्त में व्‍यापक स्‍तर पर विकास न किया हो। प्रत्येक क्षेत्र में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने अपनी काम के माध्यम से श्रेष्‍ठ छाप छोड़ी है। पूर्व पीएम सिंह ने कहा कि इस सरकार ने अपने मैनिफेस्टो में कही गई बातों को शतप्रतिशत पूरा करने का प्रयास किया और वह इस कार्य में पूरी तरह से कामयाब रही है। वास्‍तव में मध्‍यप्रदेश वासियों को एक अच्‍छा नागरिक जीवन देने के लिए जो-भी जरुरी है, हमारी कमलनाथ सरकार ने वह सभी कुछ संसाधन एवं सुविधाएं मुहैया कराने की भरसक कोशिश की है।

इस अवसर पर विमोचित किए गए विजन डाक्यूमेंट 'विजन टू - डिलीवरी रोडमैप -20120-2025' का उल्लेख करते हुए डॉ. मनमोहन ने कहा कि यह राज्य सरकार का आर्थिक दृष्टि पत्र (डाक्‍यूमेंट) आगे मध्‍यप्रदेश के लिए एक नई ऊंचाइयां भरी दिशा निर्धारित करेगा। उन्‍होंने कहा कि यह राज्य के बहुआयामी विकास का साक्षी बनेगा और यह सभी विभागों को एक नई दिशा देगा।

नागरिकता कानून: राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल का आरोप, कहा- उपद्रवियों को समर्थन दे रही कांग्रेस

पीएम मोदी पर ममता का निशाना, कहा- उपद्रवियों को कपड़ों से कैसे पहचानेंगे

दक्षिण सूडान में सम्मानित किए गए 850 भारतीय शांतिरक्षक, संयुक्त राष्ट्र ने पदक से नवाज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -