श्री करतारपुर साहिब में मॉडल का फोटोशूट.., भड़के सिरसा, इमरान से की कार्रवाई की मांग
श्री करतारपुर साहिब में मॉडल का फोटोशूट.., भड़के सिरसा, इमरान से की कार्रवाई की मांग
Share:

अमृतसर: श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा परिसर में कपड़ों के ब्रांड ‘मन्नत’ के लिए एक पाकिस्तानी मॉडल की फोटो शूट की तस्वीरें वायरल हुईं हैं। तस्वीरों में मॉडल ने सिर भी नहीं ढक रखा है। जिसपर शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे बेअदबी करार देते हुए पाक पीएम इमरान खान से कार्रवाई की माँग की है। 

सिरसा ने नाराजगी जताते हुए पूछा है कि क्या मॉडल पाकिस्तान में अपने मजहबी स्थल पर ये सब कर सकती है। उन्होंने कहा कि पाक सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि गुरुद्वारा दरबार साहिब को पिकनिक स्पॉट बनाने के चलन पर फ़ौरन रोक लगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'श्री गुरु नानक देव जी के इस धार्मिक स्थान श्री करतारपुर साहिब में ऐसा ओछा व्यवहार ‘बेअदबी’ है। पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के धार्मिक स्थानों पर ओछा व्यवहार करने वालों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करे। हमें ये बेअदबी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं।' इस ट्वीट में सिरसा ने पाकिस्तान सरकार और पीएम इमरान खान को भी टैग किया है।

उन्होंने कहा कि, 'पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा करतारपुर साहिब में आज बेहद दु:खदायी घटना हुई। एक मॉडल ने डांस करते हुए अपना वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। यह गुरु घर की बहुत बड़ी बेअदबी है, अपमान है। ये किसी भी हालत में हम बर्दाश्त नहीं कर सकते।' उन्होंने उस घटना का भी हवाला दिया है जब मस्जिद में शूट को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर पर प्राथमिकी दर्ज कर दी गई थी। उसी प्रकार इस मामले में भी सिरसा ने कार्रवाई की माँग करते हुए कहा कि वे हैरान हैं कि पाकिस्तान सरकार अब तक इसके ऊपर मौन क्यों है।

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

मोदी सरकार ने मानी किसानों की ये मांग, कृषि मंत्री बोले- बड़ा दिल दिखाते हुए घर लौटें किसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -