मांझी मिले फेसबुक फॉलोवर्स से, किया चाय पर चर्चा

Apr 19 2015 01:57 AM
मांझी मिले फेसबुक फॉलोवर्स से, किया चाय पर चर्चा
बिहार / पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शनिवार को अपने फेसबुक फॉलोवर्स से मुलाकात की और बात की। अपने फेसबुक पेज से जुड़े लोगों को मांझी ने अपने आवास पर आमंत्रित किया था। इस दौरान उन्होंने आए लोगों के साथ चाय पर चर्चा की। मांझी से मिलने आए उनके फॉलोवर्स ने सवाल पूछा, उनके साथ सेल्फी ली और साथ चाय पी। 

मिलने वाले लोगों में अधिकांश युवा छात्र-छात्राएं थीं। मांझी से मिलने वाले युवा इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित थे। इस दौरान मांझी से भविष्य को लेकर भी खूब प्रश्न किए गए। युवाओं के प्रश्नों का मांझी ने खुलकर उत्तर दिए। अपने फॉलोवर्स के एक प्रश्न के जवाब में मांझी ने कहा, "आगामी विधानसभा चुनाव मैदान में उनकी पार्टी अकेले जाएगी। 

इस चुनाव में 70 प्रतिशत गरीबों को टिकट दिया जाएगा तथा बहुमत में आने पर 50 प्रतिशत युवाओं को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जाएगा।" उन्होंने चर्चा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज गली-गली, गांव-गांव में शराब की दुकानें खुल गई हैं। इस कारण युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। 

इस दौरान युवाओं ने राजनीतिक सवाल से लेकर सामाजिक मुद्दों, शिक्षा, स्वास्थ्य, राजनीति में भ्रष्टाचार जैसे सभी मुद्दों पर पूर्व मुख्यमंत्री से सवाल किए। मांझी ने भी सभी सवालों का जावाब दिया। बिहार में यह पहला मौका है जब किसी नेता ने फेसबुक फॉलोवर्स को आमंत्रित कर चर्चा की हो।